मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री राखी सावंत ने कहा है कि वह 2024 का लोकसभा चुनाव लड़ेंगी। अपने बोल्ड और विवादित बयानों के लिए मशहूर राखी सावंत ने मथुरा की सांसद हेमा मालिनी की टिप्पणी के जवाब में यह बात कही। 

यह भी पढ़े : आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत बोले -  भारत की एकता ही इसकी ताकत, हिंदू एक भू-सांस्कृतिक पहचान


अभिनेत्री से नेता बनीं हेमा मालिनी ने शनिवार को उन अटकलों पर प्रतिक्रिया व्यक्त की कि अभिनेत्री कंगना रनौत मथुरा से चुनाव लड़ सकती हैं, उन्होंने कहा: "अच्छा, यह अच्छा है ... आप मथुरा में केवल फिल्मी सितारे चाहते हैं। कल राखी सावंत भी बनेंगी।

हेमा मालिनी की टिप्पणी पर प्रतिक्रिया देते हुए, राखी सावंत ने मजाकिया अंदाज में कहा: “यह एक रहस्य था और पीएम नरेंद्र मोदी या गृह मंत्री अमित शाह को जल्द ही मेरे राजनीतिक कदम की घोषणा करनी थी। लेकिन मुझे इससे ज्यादा खुशी नहीं हो सकती कि ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी ने खुद घोषणा की है कि मैं चुनाव लड़ूंगी।”

यह भी पढ़े :  Shardiya Navratri 2022: नवरात्रि का पहला दिन, आज इस समय तक कर लें घटस्थापना, जान लें शुभ मुहूर्त


उन्होंने कहा, "मैं स्मृति ईरानी पार्ट 2 बनूंगी।" उन्होंने आगे कहा कि अगर पीएम मोदी जो पहले चाय बेचते थे अगर प्रधानमंत्री बन सकते हैं तो वह भी कम से कम मुख्यमंत्री बन सकती हैं।

राखी सावंत ने कहा, मैं बचपन से समाज की सेवा करता रही हूं। मेरा जन्म देश की सेवा के लिए हुआ है ,

यह भी पढ़े :  Happy navratri 2022 wishes: माता रानी आगमन पर अपनों को भेजे खास मैसेज, शेयर करें ये मैसेज


मार्च 2014 में, उन्होंने मुंबई उत्तर-पश्चिम से लोकसभा चुनाव लड़ा था और यहां तक ​​कि 'राष्ट्रीय आम पार्टी' (आरएपी) नामक अपनी पार्टी भी शुरू की थी।हालांकि, उन्हें केवल 15 वोट मिले और इस तरह उनकी जमानत हार गई।