यूपी में हुए जिला पंचायत अध्यक्ष के चुनाव में बीजेपी की बड़ी जीत हुई है।  बीजेपी ने 75 में से 67 सीटें जीती हैं।  भारतीय किसान यूनियन प्रवक्ता राकेश टिकैत ने बीजेपी की जीत को लेकर तंज कसा है।  उन्होंने कहा कि इस गणित के फार्मूले को हम भी समझना चाहते हैं कि सीटें कम और ज्यादा कैसे होती हैं। 

राकेश टिकैत ने कहा कि वोटरों की कनपटी पर बंदूक रख कर तो कोई भी वोट ले सकता है।  राकेश टिकैत के गृह जनपद मुजफ्फरनगर में बीजेपी की जीत को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा, "बीजेपी जीती है इसमें कोई शक नहीं है, लेकिन कैसे जीती है यह भी देखा गया।  हम यह जानना चाहते हैं कि किस स्कूल में पढ़ी हुई गणित से यह जोड़-तोड़ किया गया है कि सीटें कम और ज्यादा हासिल की गई। 

उनसे पूछा गया कि 2022 में बीजेपी का रास्ता रोकने के लिए राकेश टिकैत किस तरह की रणनीति अपनाएंगे तो उन्होंने कहा अभी वक्त है हम आगे तय कर लेंगे।  साथ ही उन्होंने ये सवाल किया कि क्या 2022 तक सरकार कृषि कानून वापस नहीं लेगी। 

बता दें कि यूपी में जिला पंचायत अध्यक्ष के चुनाव में बीजेपी ने 75 में से 67 सीटों पर कब्जा कर लिया है।  वहीं समाजवादी पार्टी के हिस्से में महज 5 सीटें आई हैं।  अन्य को 3 सीटों पर जीत हासिल हुई है। बुंदेलखंड की सभी सीटों पर बीजेपी ने क्लीन स्वीप किया है।