एनडीए ने राज्यसभा उपसभापति हरिवंश की अभद्रता को बिहार की अस्मिता से जोड़ दिया है।राज्यसभा में कृषि विधेयक को लेकर उपसभापति हरिवंश नारायण के खिलाफ सदन में विपक्षी दलों ने जिस तरह से हंगामा किया है, राजनीतिक दल उस पर सियासी रोटी सेंकने की जुगत में हैं। एनडीए हरिवंश सिंह के मुद्दे को बिहार की अस्मिता से जोड़ने लगी है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से लेकर केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद सहित तमाम बीजेपी नेताओं ने हरिवंश सिंह के मुद्दे को बिहार की प्रतिष्ठा से जोड़ दिया है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बिहार की कई विकास परियोजनाओं का शिलान्यास किया है। इस दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि जो कुछ रविवार को राज्यसभा में हुआ वह बहुत ही गलत हुआ और उसकी जितनी निंदा की जाए कम है। उपसभापति हरिवंश के साथ विपक्ष के बर्ताव ने बिहार की प्रतिष्ठा को 'चोट' पहुंचायी है।
उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा कि राज्यसभा के उपसभपति के साथ सदन में जो अमर्यादित घटना हुई, उसने पूरे बिहार की अस्मिता को ठेस पहुंचायी है। विपक्ष ने लोकतंत्र के मंदिर में जिस तरह का अमर्यादित व्यवहार किया है, वह निंदनीय है। इससे बिहार के सभी लोग मर्माहत हैं। विपक्ष के बर्ताव का बिहार की जनता करारा जवाब देगी।