फिल्मों में हर किरदार को जीने वाले राजकुमार स्त्री फिल्म की सक्सेस को लेकर इन दिनों चर्चा में हैं। तो वहीं राजकुमार राव और उनकी गर्लफ्रेंड पत्रलेखा का रिलेशनशिप पूरे बॉलीवुड के लिए एक मिसाल माना जाता है। इस कपल ने कभी भी अपने रिश्ते को दुनिया से नहीं छुपाया। इस कपल ने अभी शादी तो नहीं की है लेकिन वह अक्सर अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। दोनों ने ही अभी तक शादी के बारे में कुछ नहीं कहा है। लेकिन इतना जरूर कहा जा सकता है कि फैंस दोनों की शादी की खबर से एक्साइटेड जरूर होंगे।


हाल ही में जब राजकुमार राव से उनकी गर्लफ्रेंड पत्रलेखा के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा- पत्रलेखा मेरी बहुत अच्छी दोस्त है। हम जब भी मिलते हैं फिल्मों की बात करते हैं। एक्टिंग की बात करते हैं घूमने की बात करते हैं। हमने कभी शादी और बच्चों की बात नहीं की। राजकुमार राव ने बताया- जब मेरी मां पत्रलेखा से पहली बार मिली थीं उन्होंने कहा था ये तुम्हारी जिंदगी की आखिरी लड़की है। राजकुमार राव ने ये सारी बातें अनाइता श्रॉफ अदजानिया के टॉक शो पर कहीं। राजकुमार राव ने बताया- मैं बहुत ज्यादा रोमांटिक हूं। मेरा पहला क्रश क्लास 3 में ही हो गया था।


बता दें सिटी लाइट्स से अपने करियर की शुरूआत करने वाली राजकुमार राव की गर्लफ्रेंड पत्रलेखा शिलांग की रहने वाली हैं। पत्रलेखा को अभिनय में दिलचस्पी थी, जिसके चलते वह मुंबई आ गयीं। सिटी लाइट्स के दौरान पत्रलेखा और राजकुमार राव काफी करीब आ गए थे आैर दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे थे। पत्रलेखा ने कुछ वक्त पहले अभय देओल के साथ'नानू की जानू' में काम किया था, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म सुपर फ्लॉप साबित हुई थी। इसके अलावा पत्रलेखा डायरेक्टर प्रदीप सरकार की नई फिल्म 'अरेंज मैरेज' में नजर आने वाली हैं।