कृषक श्रमिक उन्नयन परिषद ने आज प्रदेश भारतीय जनता पार्टी से मांग करते हुए कहा कि नगांव के भाजपा सांसद तथा केंद्रीय रेल राज्यमंत्री राजेन गोहाईं पर बलात्कार का मामला चल रहा है और मामले का फैसला आने तक उन्हें लोकसभा चुनाव लड़ने के लिए टिकट नहीं दिया जाए।  अगर दिया गया तो नगांव संसदीय क्षेत्र में भाजपा के खिलाफ जोरदार विरोध किया जाएगा।

दिसपुर प्रेस क्लब में आयोजित सभा में परिषद के अध्यक्ष प्रदीप कलिता ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में जहां भारत का सम्मान पूरे विश्व में बढ़ा है, वहीं दूसरी ओर राजेन गोहाईं जैसे सांसद के रहने से भाजपा की छवि खराब हो रही है। कलिता ने प्रदेश भाजपा अध्यक्ष से मांग करते हुए कहा कि सांसद के खिलाफ कोर्ट में मामला चल रहा है जब तक कोर्ट का फैसला नहीं आता तब तक उन्हें चुनाव लड़ने से रोका जाए।

उन्होंने कहा कि भाजपा अगर जनभावनाओं का कद्र नहीं करेगी तो नगांव संसदीय क्षेत्र में राजेन गोहाईं के खिलाफ जोरदार विरोध प्रदर्शन किया जाएगा। उन्होंने कहा कि भाजपा सांसद ने अपने राजनीतिक दबदबे के कारण संसदीय क्षेत्र की युवती का बलात्कार किया और इस कुकृत्य को छिपाने के लिए धन-बल का भी इस्तेमाल किया था, लेकिन वे इस कार्य में सफल नहीं हुए। ऐसे नेता को किसी कीमत में टिकट नहीं दिया जाना चाहिए।