पुलवामा में सीआरपीएफ जवानों पर हुए हमले के बाद खेल जगत से जुड़ी कई हस्तियों ने इस हमले की कड़ी निंदा की है। इसी क्रम में टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने भी ट्वीट करके इस हमले को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है, लेकिन भाजपा विधायक राजा सिंह ने सानिया को पाकिस्तानी कह दिया है। हैदराबाद के गोशामहल से भाजपा विधायक राजा सिंह ने तेलंगाना के सीएम केसीआर से तेलंगाना ब्रांड एंबेसडर के रूप में सानिया मिर्जा को हटाने का अनुरोध किया।

राजा सिंह ने कहा,  हमारे माननीय मुख्यमंत्री ने सानिया मिर्जा को तेलंगाना ब्रांड एंबेसडर बनाया, जोकि एक पाकिस्तानी हैं और पाकिस्तान के नागरिक से शादी करने के बाद वो अपने आप ही एक पाकिस्तानी बन जाती हैं। उन्होंने कहा, पुलवामा की दर्दनाक घटना के कारण सीएम केसीआर ने 17 फरवरी को अपना जन्मदिन नहीं मनाया, जिसकी मैं सराहना करता हूं। कई देश पाकिस्तान को समर्थन नहीं देने के लिए आगे आ रहे हैं। इसलिए मैं आपसे सानिया मिर्जा को हमारे राज्य के ब्रांड एंबेसडर के रूप में हटाने का अनुरोध करता हूं।

सिंह ने ये भी सुझाव दिया, सानिया की जगह तेलुगु स्पोर्ट्स खिलाड़ियों जैसे, सायना या पीवी सिंधु को ये पोस्ट दी जाए। उन्होंने आगे कहा, कृपया इस पर विचार करें, क्योंकि हमें पाकिस्तान के साथ कोई भी रिश्ता नहीं चाहिए धन्यवाद।