मनोरंजन जगत से जुड़े लोग अपने फिटनेस और फेयरनेस का खास ख्याल रखतें हैं। रंग इस जगत मे सबसे अहम होता है और इसी के साथ  चेहरे के नाक नक्श सबसे ज्यादा मायने रखता है। इसी के साथ मनोरंजन जगत से जुड़े लोग अपने चेहरे और फिटनेस को लेकर कई तरह के  ट्रिटमेंट लेते रहते हैं। प्लास्टिक सर्जरी कराना तो एक आम बात हो गई है।


इसी तरह से तमिल एक्ट्रेस रायजा विल्सन ने एक डॉक्टर से अपना फेशियल ट्रीटमेंट करवाया है। वैसे तो यह एक्ट्रेस बहुत ही खूबसूरत है और अपनी खुबसूरती को बढ़ाने के लिए रायजा ने  एक ट्रिटमेंट लिया है। रायजा विल्सन को ये फेशियल ट्रीटमेंट ले तो लिया लेकिन अब यह बहुत ही शर्मनाक हालात बना दिए हैं। रायजा अब वो सुर्खियों में हैं।

एक्ट्रेस रायजा विल्सन का ट्रीटमेंट ने उनके चेहरे पर बुरा प्रभाव दिखाया है। उनका चेहरा सूज गया। रायजा ने खुद अपने बिगड़े हुए चेहरे की तस्वीर उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर कर इस बात की जानकारी दी। फोटो शेयर करते हुए लिखा कि मैं डॉक्टर भैरवी सेंथिल के पास मामूली सा फेशियल ट्रीटमेंट कराने गई थी, डॉक्टर भैरवी ने एक अलग प्रोसीजर कराने के लिए मुझसे जिद की और ये है उस ट्रीटमेंट का रिजल्ट है।