कर्नाटक, तमिलनाडु और केरल सहित दक्षिण भारत में अगले पांच दिनों तक बारिश होने के आसार हैं। मौसम विभाग के मुताबिक कर्नाटक में बुधवार से अगले चार दिनों तक बारिश होने का अनुमान है। मौसम विभाग ने कहा कि बेंगलुरु में चार दिनों तक बादल छाए रहेंगे। 

ये भी पढ़ेंः मस्जिद के आगे गरजा बुलडोजर, लेकिन मंदिर के सामने रहा खामोश, फिर भड़क उठे लोग


मौसम विभाग ने आज राज्य के उत्तरी, दक्षिणी अंतर्देशीय और तटीय क्षेत्रों में गरज के साथ बौछारें पड़ने की संभावना जताई है। बेंगलुरु समेत राज्य के कई जिलों में पिछले एक हफ्ते से आंधी-तूफान के साथ बारिश हो रही है। बारिश ने भीषण गर्मी में ठंड का माहौल बना दिया है। इस राज्य में बारिश जनित घटनाओं के चलते पांच लोगों की मौत हो चुकी है। 

ये भी पढ़ेंः अब स्कूलों में पढ़ाई जाएगी रामायण, महाभारत, जानिए कुरान को लेकर सरकार ने क्या कहा


चित्रदुर्ग जिले के होलालकेरे तालुक के अरसनघट्टा गांव में 3000 से अधिक केले नष्ट हो गए हैं। लगातार बारिश और हवाओं के कारण बेंगलुरु शहर में कई पेड़ गिर गए हैं। बिजली के तार पेड़ से गिर गए, जिससे तार टूट गए। बेसकॉम के कर्मचारियों ने आपातकालीन बिजली लाइन को बहाल कर दिया। मौसम विभाग ने कहा कि अगले एक सप्ताह तक बारिश रुकने के कोई संकेत नहीं हैं। विभाग ने कहा कि कर्नाटक समेत भारत के कई राज्यों में भारी बारिश की संभावना है। मौसम विभाग ने कहा कि कर्नाटक, तमिलनाडु और केरल सहित दक्षिण भारत में अगले पांच दिनों तक बारिश होगी।