पूर्व मध्य रेलवे समस्तीपुर मंडल के सहरसा-पूर्णिया रेलखंड स्थित जानकीनगर रेलवे स्टेशन पर 22 मार्च को सहरसा-पूर्णिया रेलखंड विद्यताकरण का सीआरएस निरीक्षण के मद्देनजर शनिवार को आंदोलनकारी शिष्टमंडल से वार्ता करने रेल अधिकारी पहुंचे.

यह भी पढ़े : Sankashti Chaturthi : मनोकामना पूर्ण करने वाला संकष्टी चतुर्थी व्रत आज, जानिए शुभ मुहूर्त, पूजा विधि


ज्ञातव्य हो कि युवारेल विकास मंच द्वारा छह जोड़ी सवारी गाड़ी परिचालन एवं एक्सप्रेस ट्रेनों के ठहराव की मांग को लेकर 22 मार्च को रेल चक्का जाम पूर्व से ही आहूत किया है. रेल अधिकारियों ने युरेविम॑ से 22 मार्च को रेलचक्का जाम स्थगित करने का आग्रह किया और कहा कि आपकी मांगों पर साकारात्मक पहल की जा रही है. इस दौरान एडीआरएम से बात कराई गई. 

मौके पर युरेविमं के अध्यक्ष कृष्ण मोहन राय ने कह्य कि हमने कई बार आम जनमानस की मांगों से रेलवे को अवगत करा दिया है और धरना भी दिया है, लेकिन लिखित में कोई प्रतिउत्तर नही मिला है. बिना लिखित आश्वासन के रेलचक्का जाम स्थगित नहीं किया जाएगा.

यह भी पढ़े : Horoscope March 21 : इन राशि वालों के लिए आज का दिन विशेष, सूर्यदेव को जल दें और मां काली की अराधना करें।

 शिष्टमंडलमें सचिव गुंजन शर्मा, कोषाध्यक्ष सुबोध कुमार साह, सदस्य डा. ए आलम, रजनीश रमण, रंजीत कुमार चुन्ना, अभिषेक आनंद शामिल थे. इस मौके पर पंकज कुमार,विमल कुमार, मनीष कुमार, ज्योतिरादित्य पाण्डे सहित अन्य मौजूद थे.