मेघालय के चुनावी दौरे से पहले शिलांग गए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की जैकेट को लेकर जंग छिड़ गई है। भाजपा का दावा है कि जो जैकेट राहुल ने पहनी है उसकी किमत 70 हजार रुपए हैै। वहीं भाजपा के आरोपों पर कांग्रेस ने पलटवार करते हुए कहा कि सूट-बूट वाली सरकार ऐसे आरोप लगा रही है।

कांग्रेस नेता रेणुका चौधरी ने कहा कि जिस जैकेट को लेकर बवाल किया जा रहा है ऐसी जैकेट ऑनलाइन शॉपिंग साइट्स पर 700 रुपए में मिल सकती है। उन्होंने कहा कि ऐसे आरोपों पर समझ नहीं आता कि हंसा जाए या फिर रोया जाए। चौधरी नं कहा कि भाजपा के लोग राहुल गांधी को देखकर बहुत अधिक हताश हो चुके हैं। 

उन्होंने पूछा कि क्या भाजपा नेता ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट पर चीजों के दाम चेक करते रहते हैं। कांग्रेस नेता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि अगर ऐसी जैकेट उन्हे भी चाहिए तो मैं तोहफे में भेज दूंगी लेकिन 56 इंच के सीने के अलावा उनके शरीर के नाप के बारे में पता नहीं है। 

चौधरी ने तंज कसते हुए कहा कि यह आलोचना ऐसी सरकार के लोगों की तरफ से आ रही है जो अमेरिकी राष्ट्रपति के स्वागत के लिए पूरे सूट पर अपना नाम लिखवाकर पहनते हैं। बता दें कि राहुल गांधी चुनाव के सिलसिले में मेघालय में हैं।

 शिलांग में हुए एक कार्यक्रम में वे ब्लू जींस और ब्लैक जैकेट पहने हुए दिखे। भाजपा का आरोप है कि ये जैकेट 70 हजार रुपये की है। मेघालय भाजपा ने एक तस्वीर भी सोशल मीडिया पर पोस्ट की जिसमें जैकेट का स्क्रीनशॉट लगा हुआ था।