भारत जोड़ो यात्रा के दौरान राहुल गाँधी की दाढ़ी की खूब चर्चा हुई। जब से यात्रा खत्म हुई है तब से लगातार यह पूछा जा रहा था कि वे अपनी दाढ़ी कव कटवाएंगे? तो आपको बता दें की कांग्रेस पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी इस समय ब्रिटेन की यात्रा पर है।  जहां वह नए लुक में दिखाई दे रहे हैं।  उन्होंने अपनी दाढ़ी को ट्रिम करवा लिया है और कोट-टाई में दिखाई दे रहे हैं।  जैसे ही उनकी नई तस्वीर सामने आई वैसे ही वह वायरल हो गई है क्योंकि उन्होंने 5 महीने से अधिक समय बाद अपनी दाढ़ी ट्रिम करवाई है. भारत जोड़ो यात्रा के दौरान से राहुल की दाढ़ी चर्चा का विषय रही है। 

यह भी पढ़े : Horoscope 01 March 2023: आज इन राशि वालों पर रहेगी गणेश जी की कृपा, इन लोगों के जीवन में होगा कुछ बदलाव


राहुल गांधी सप्ताह भर की यात्रा पर मंगलवार को ब्रिटेन पहुंचे हैं. वे यहां कैम्ब्रिज विश्वविद्यालय को संबोधित करेंगे और यहां भारतीय प्रवासी समुदाय के साथ बातचीत करेंगे. कैम्ब्रिज जज बिजनेस स्कूल (कैम्ब्रिज जेबीएस) में विजिटिंग फेलो गांधी विश्वविद्यालय में 21वीं सदी में सुनना सीखना विषय पर व्याख्यान देंगे.

यह भी पढ़े : फॉरेस्ट मैन ऑफ इंडिया ने पारिस्थितिकी तंत्र संतुलन बहाल करने के लिए वैश्विक लॉकडाउन का आह्वान किया 


कैम्ब्रिज जेबीएस ने मंगलवार को ट्वीट किया, ‘हमारे कैम्ब्रिज एमबीए कार्यक्रम को भारत के अग्रणी विपक्षी नेता और भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के सांसद राहुल गांधी का स्वागत करके बहुत खुशी हुई. वह आज 21वीं सदी में सुनना सीखना विषय पर कैम्ब्रिज जेबीएस के विजिटिंग फेलो के तौर पर बोलेंगे.’ 52 वर्षीय कांग्रेस नेता ने आखिरी बार पिछले साल मई में यूके की यात्रा के दौरान कॉर्पस क्रिस्टी कॉलेज में ‘इंडिया एट 75’ शीर्षक से आयोजित एक कार्यक्रम में कैम्ब्रिज विश्वविद्यालय को संबोधित किया था.