भारत की सीमा पर हुई जवानों की मौत पर राहुल गांधी ने चीन पर गुस्सा निकाला है। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी निशाना साधा है। राहुल ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि बस, अब बहुत हुआ। हमें सच जानना है कि आखिर क्या हुआ है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आखिर चुप क्यों हैं।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में लिखा कि आखिर चीन ने हमारे सैनिकों को मार कैसे दिया? उनकी हिम्मत कैसे हुई कि चीन ने हमारी जमीन को हड़प लिया।

भारत और चीन के बॉर्डर पर बीस जवानों की शहादत के बाद पूरे देश में गुस्सा है। विपक्षी पार्टियां भी लगातार सरकार से सवाल कर रही हैं। तृणमूल कांग्रेस की सांसद महुआ मोइत्रा ने अब सरकार पर तीखा हमला बोला है। महुआ का कहना है कि पिछले एक हफ्ते में चीन, पाकिस्तान और नेपाल बॉर्डर पर लोगों जान चली गई हैं।
महुआ मोइत्रा ने लिखा कि अगर हम सवाल पूछें तो एंटी नेशनल हो जाते हैं, पूछते हैं कैसे हुआ तो हमपर देशद्रोह का केस हो जाता है।
गौरतलब है कि गलवान घाटी के पास दोनों देशों के सैनिकों के बीच हिंसक झड़प हुई। इस झड़प में भारत के 20 जवान शहीद हो गए, जिसमें कमांडिंग ऑफिसर भी शामिल हैं। दूसरी ओर चीन को भी भारी नुकसान हुआ है। बताया गया है कि इस झड़प में चीन के 43 सैनिक हताहत हुए हैं।