सलमान खान हमेशा की तरह इस बार भी कोरोना काल में अपने फैंस को ईद का तोहफा दिया है। सल्लू भाई ने कोरोना की दौर में अपनी फिल्म फाइनली के मौके पर रिलीज कर दी गई है। फिल्म को जबरदस्त रिस्पॉस मिला है। थियेटर में रिलीज ना होकर ओवरसीज में सलमान खान का दम पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर छा गया है। सलमान खान की फिल्म दोपहर 12 बजे प्रीमीयर के समय लगभग 1.5 मिलियन लोगों ने जी 5 पर लॉग कर लिया था।


शुरु में जी का सर्वर ही क्रैश हो गया था। सलमान का जादू UAE और ऑस्ट्रेलिया में जमकर चला। यूएई में फर्स्ट ग्लोबल प्रीमियर पर सलमान खान की फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' को जबरदस्त शानदार रिस्पॉन्स मिला है। बता दें कि ‘राधे’ ने 40 लाख डॉलर यानि 2.94 करोड़ रुपए का कलेक्शन रहा है यह एक शानदार शुरुआत है। अब सबको वीकेंड का इंतजार है। फिल्म को बड़ी संख्या में वीकएंड पर देखा जा सकता है।


जी ने सैटेलाइट,डिजिटल और थियेटर राइट्स के लिए लगभग 230 करोड़ रुपए में डील की हैं। बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक 230 करोड़ की डील को  'राधे' मेकर्स और जी के बीच लगभग 40 करोड़ कम करने पर राजी हुए हैं। एक यूजर ने 5 स्टार देते हुए लिखा है 'राधे एक शब्द में ब्लॉकबस्टर है'। फिल्म की लंबाई, मजबूत प्लॉट और परफेक्ट कॉमिक टाइमिंग के लिहाज से देखें तो यह सलमान खान की अब तक की बेस्ट फिल्म है।