बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव की पत्नी ऐश्वर्या राय से तलाक के मामले में नया मोड़ आया है। तेजप्रताप यादव की मां और बिहार की पूर्व सीएम राबड़ी देवी ने बहू ऐश्वर्या राय का सामान उनके पिता चंद्रिका राय के घर भिजवा दिया है। वहीं, जब सामान तेजप्रताप के ससुर चंद्रिका राय के घर पहुंचा तो उन्होंने इसे लेने से इनकार कर दिया। दो पिकअप वैन में कपड़े से लेकर फर्नीचर और इलेक्ट्रॉनिक्स सामान भेजवाया गया था।  चंद्रिका राय ने पुलिस को बुलाया और पुलिस को सामान जब्त करने का अनुरोध किया। साथ ही चंद्रिका राय के आवास की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। 

इस मामले में लालू के परिवार की ओर से सफाई आ गई है। बताया गया है कि ऐश्वर्या की मां पूर्णिमा राय की मांग पर ही ऐश्वर्या का सामान भिजवाया गया। इसको लेकर अभी तेजप्रताप यादव ने एक पत्र दिखाया। इस पत्र में पूर्णिमा राय ने महिला हेल्पलाइन के जरिए ऐश्वर्या का सामान राबड़ी देवी से मांगा था।  हाल ही में ऐश्वर्या राय ने पटना पुलिस से शिकायत करते हुए ससुराल वालों पर गंभीर आरोप लगाया था। ऐश्वर्या ने आरोप लगाया था कि जून महीने से ससुराल में उन्हें खाने के लिए खाना नहीं दिया जा रहा था। पुलिस में दर्ज की गई शिकायत में ऐश्वर्या ने दहेज के लिए प्रताड़ित करने का भी आरोप लगाया था। 

साथ ही कुछ दिन पहले ही ऐश्वर्या राय ने अपने पति तेजप्रताप, सास राबड़ी देवी, ननद मीसा भारती के खिलाफ घरेलू हिंसा का मामला दर्ज कराया है। अपनी शिकायत में ऐश्वर्या राय ने सास राबड़ी देवी पर दहेज के लिए प्रताड़ित करने और बाल खीच-खींचकर मारने और घर से बाहर निकालने का आरोप लगाया था।

अब हम twitter पर भी उपलब्ध हैं। ताजा एवं बेहतरीन खबरों के लिए Follow करें हमारा पेज :  https://twitter.com/dailynews360