सनराइजर्स हैदराबाद के बल्लेबाज रिद्धिमान साहा ने शुक्रवार को लोगों से उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने को लेकर अफवाह नहीं फैलाने का आग्रह किया है। साहा ने कहा कि उनकी एक रिपोर्ट पॉजिटिव जबकि दूसरी रिपोर्ट नेगेटिव आई है। ऐसी खबर आई थी कि विकेटकीपर बल्लेबाज साहा की रिपोर्ट दूसरी बार पॉजिटिव आई है। साहा दिल्ली में क्वारंटीन में रहे हैं और पहले से अच्छा महसूस कर रहे हैं।

साहा ने ट्वीट कर कहा, मेरा क्वारंटीन पीरियड अभी खत्म नहीं हुआ है। रूटीन चेकअप के तौर पर दो टेस्ट हुए हैं जिसमें से एक नेगेटिव और दूसरा पॉजिटिव आया है। मैं अच्छा महसूस कर रहा हूं और सभी से अपील करता हूं मेरी कोरोना रिपोर्ट को लेकर कोई अफवाह नहीं फैलाएं। गत चार मई को हैदराबाद और मुंबई इंडियंस के बीच मैच से पहले साहा कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। इसी दिन आईपीएल 2021 के सीजन को स्थगित कर दिया गया था।

साहा ने कहा, मई के पहले दिन अभ्यास के बाद मुझे थकान महूसस हो रही थी। मुझे जुखाम लग रहा था। मैंने उसी दिन डॉक्टर को बताया। उन्होंने कहा, उसी दिन कोरोना टेस्ट कराया गया। अगले दिन रिपोर्ट नेगेटिव आई। दूसरे दिन फिर से टेस्ट किया गया और फिर रिपोर्ट नेगेटिव आई। लेकिन इसके बाद भी बुखार के कारण मुझे सबके साथ शामिल नहीं किया गया। तीसरे दिन के टेस्ट के बाद मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई।