रूसी राष्ट्रपति पुतिन 69 में बहुत रंगीन मिजाज रखते हैं। इनकी गर्लफ्रेंड के चर्चे आएदिन होते रहते हैं लेकिन यूक्रेन के साथ युद्ध के बीच पुतिन की सीक्रेट गर्लफ्रेंड के बारे में खुलासा हुआ है। चौंकाने वाली खबर यह है कि रूसी राष्ट्रपति की ये सीक्रेट गर्लफ्रेंड स्विट्जरलैंड में छिपी है। वैसे इस खबरे के बारे में किसी भी तरह का दावा नहीं किया गया है।

Imageसीक्रेट गर्लफ्रेंड अलीनारूसी राष्ट्रपति Putin की यह कथित गर्लफ्रेंड एक्स जिमनास्ट है। लचीली बॉडी से पुतिन अलीना का कायल हैं। अलीना काबेवा के बारे में दुनिया में छिपे होने की बात जब सामने आई जब अमेरिका ने रूस की हवा टाइट करना शुरू किया है। आपको जानकर हैरानी होगी कि पुतिन की बीवी से तलाक हो चुका है और वह अब दूसरी शादी कर खुश मिजाजी जीवन यापन कर रही है।


यह भी पढ़ें- इस कारण से हुआ था China का plane crash, जानिए रोंगटे खड़े कर देने वाला राज


अलीना के खिलाफ पिटिशन दायरअलीना के स्विट्जरलैंड में छिपे होने का दावा किया जा रहा है। ऐसे में विभिन्न देशों ने अलीना के खिलाफ एक ऑनलाइन पिटिशन शुरू की है, जिसमें उन्हें स्विट्जरलैंड से बाहर निकालने की मांग की जा रही है। इस पिटिशन में अब तक 50 हजार से अधिक लोग साइन कर चुके हैं।सांसद भी रह चुकी हैं अलीनाअलीना की उम्र 38 साल है और वे एक ओलिंपिक गोल्ड मेडलिस्ट रह चुकी है। इसके साथ ही वह पुतिन की यूनाइटेड रसिया पार्टी (URP) की सांसद भी रह चुकी हैं। अब दावा किया जा रहा है कि अलीना अपने 3 बच्चों के साथ स्विटजरलैंड एक लग्जरी विला में छिपी हो सकती है। अलीना 7 साल से अधिक समय से रूसी सरकार समर्थित नेशनल मीडिया ग्रुप में बोर्ड ऑफ डॉयरेक्टर्स की प्रेसिडेंट भी हैं।

बच्चों को जन्म देने की खबर

अलीना और पुतिन का नाम पहली बार 2008 में एक-दूसरे से जोड़ा गया था।  साल 2019 में खबरें आई कि अलीना ने मॉस्को के एक अस्पताल में 2 बच्चों को जन्म दिया है। इस दौरान अस्‍पताल के VIP फ्लोर को खाली करा लिया गया था।