पुष्पा- द राइज फिल्म ने बॉक्स ऑफिस (puspa box office collection) पर फायर कर दिया है। दरअसल इस फिल्म के हिंदी वर्जन ने 100 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर इतिहास रच दिया है। बता दें कि पुष्पा के हिंदी वर्जन का पहले दिन का कलेक्शन मात्र तीन करोड़ रुपए था, लेकिन फिर भी ये फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो चुकी है। बता दें कि पुष्षा ओटीटी फ्लेटफॉर्म (OTT Platform) अमेजॉन पर भी है, लेकिन फिर भी दर्शन इस फिल्म को हॉल में देखना पसंद कर रहे हैं। 

इससे पहले छोटी शुरुआत करके फिर धीरे-धीरे 100 करोड़ तक का सफर करने वाली फिल्म का रिकॉर्ड भी एक साउथ की फिल्म के ही नाम था। एसएस राजामौली की फिल्म बाहुबली - द बिगनिंग फिल्म (Bahubali - The Beginning Film) ने पहले दिन 5 करोड़ 15 लाख का बिजनेस किया था, लेकिन फिर धीरे-धीरे ये 100 करोड़ तक पहुंच गई। बता दें कि पुष्पा - द राइज 100 करोड़ का आंकड़ा काफी पहले ही क्रॉस कर चुकी थी, लेकिन अब इस फिल्म के हिंदी वर्जन ने 100 करोड़ क्लब में कदम रखा है। 

बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, पुष्पा  (puspa box office collection) ने पहले हफ्ते में लगभग 27 करोड़, दूसरे हफ्ते में 20 करोड़, तीसरे हफ्ते में 24.62 करोड़, चौथे हफ्त में 12.41 करोड़ और पांचवं हफ्ते में 7.20 करोड़ जमा किए थे। 17 दिसम्बर को तेलुगु फिल्म पुष्पा का हिंदी वर्जन भी साथ-साथ सिनेमाघरों में रिलीज हुआ। बता दें, तेलुगु स्टार अल्लू अर्जुन (allu arjun) की यह पहली फिल्म थी, जो हिंदी में भी रिलीज की गयी। बता दें कि 11 फरवरी को राजकुमार राव (Raj Kumar Rao) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) की फिल्म बधाई दो बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने जा रही है। ऐसे में देखना होगा कि क्या पुष्पा बिजनेस पहले की तरह ही बना रहेगा या फिर रफ्तार में कमी आएगी।