पंजाब में एक टीचर अपनी छात्रा को एक्स्ट्रा क्लास के बहाने बुलाकर पोर्न फिल्में दिखाता था जिसका खुलासा हुआ तो हर कोई हैरान रह गया। यह मामला पंजाब के फगवाड़ा का है। यहां 10वीं की छात्रा को क्लास के बहाने पॉर्न दिखाने के मामले में एक प्राइवेट स्कूल के टीचर को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तारी से पहले छात्रा के परिवार ने टीचर का मुंह काला कर पिटाई भी की। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि विकास कुमार नाम के आरोपी शख्स को भारतीय दंड संहिता की धारा 354-ए के तहत गिरफ्तार किया गया है। 

नाबालिग छात्रा के परिवार का आरोप है कि टीचर बच्ची को एक्स्ट्रा क्लास के बहाने ज्यादा देर तक रुकने को कहता था। हालांकि, पढ़ाई के बजाय वह लड़की को अपने फोन पर अश्लील फिल्में दिखाता था। परिवार ने यह भी आरोप लगाया है कि जब बच्ची ने टीचर का विरोध किया तो उसने कुछ अश्लील हरकतें भी कीं।

यह मामला सोमवार का है जब टीचर ने कुछ छात्रों को डाउट क्लियरेंस क्लास के लिए बुलाया था। इसके बाद गुरुवार को छात्रा के माता-पिता और रिश्तेदार स्कूल में घुसे और शिक्षक के मुंह पर कालिख पोतने के बाद उसे पीटा। स्कूल की प्रिंसिपल ने बताया है कि आरोपी टीचर को नौकरी से हटा दिया गया है।