BJP नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा ने दावा किया कि पंजाब पुलिस के अधिकारियों की एक टीम दिल्ली पुलिस को बताए बिना उन्हें गिरफ्तार करने शनिवार को उनके घर पहुंच गई। बग्गा दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ कथित अपमानजनक ट्वीट को लेकर आम आदमी पार्टी के निशाने पर थे। 

दिल्ली भाजपा के प्रवक्ता तजिंदर पाल सिंह बग्गा ने एक ट्वीट में दिल्ली पुलिस और पश्चित जिला डीसीपी को टैग करते हुए कहा, "पंजाब पुलिस कार नंबर PB65AK1594 स्थानीय पुलिस को सूचित किए बिना मुझे गिरफ्तार करने के लिए मेरे घर पहुंची। अब वे मेरे दोस्तों के पते ट्रैक कर रहे हैं और उनके घरों में जा रहे हैं। अभी तक मुझे मेरे खिलाफ एफआईआर, थाने, धाराओं की कोई जानकारी नहीं है।''

यह भी पढ़ें : अब बिप्लब देब ने खेला बड़ा दांव, TMC के इस बड़े नेता को ज्वॉइन करवा दी बीजेपी

आपको बता दें कि बग्गा भारतीय जनता युवा मोर्चा के राष्ट्रीय सचिव भी हैं। इससे पहले उन्होंने कई ट्वीट करके कहा कि वह लखनऊ में हैं और पंजाब पुलिस बिना किसी सूचना के उनके घर पहुंच गई। क्या मुझे इसका कारण पता चल सकता है? उन्हें अपने खिलाफ किसी भी एफआईआर के बारे में कुछ भी नहीं पता।

बग्गा ने एक अन्य ट्वीट में कहा कि अगर अगर केजरीवाल कश्मीरी पंडितों के नरसंहार को लेकर झूठ बोलते हैं तो वह मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का विरोध करेंगे, भले ही उनके खिलाफ एक या 100 एफआईआर दर्ज हों। मेरे खिलाफ चाहे एक या 100 एफआईआर दर्ज हों, लेकिन अगर केजरीवाल कश्मीरी पंडितों के नरसंहार को झूठ कहते हैं, तो मैं विरोध करूंगा, अगर वह कश्मीरी पंडितों के नरसंहार पर हंसते हैं, तो मैं विरोध करूंगा, चाहे मुझे कुछ भी परिणाम भुगतने पड़ें। मैं उसका सामना करूंगा।

यह भी पढ़ें : किसानों की हो गई मौज! अरूणाचल सरकार ने बनाई ANKY और ANBY योजना

गौरतलब है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री और 'आप' संयोजक अरविंद केजरीवाल ने इस हफ्ते की शुरुआत में दिल्ली विधानसभा के बजट सत्र को संबोधित करते हुए 'द कश्मीर फाइल्स' फिल्म को टैक्स फ्री करने की बीजेपी की मांग पर हमला बोला था। हाल ही में संपन्न पंजाब विधानसभा चुनाव में केजरीवाल के नेतृत्व वाली आम आदमी पार्टी (आप) ने बहुमत हासिल किया है।