Punjab Election 2022 से ठीक पहले कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है। क्योंकि वो अब पारिवारिक विवाद में फंसते नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि सिद्धू की NRI बहन सुमन तूर ने सिद्धू पर अमानवीय व्यवहार और ज्यादतियां करने जैसे गंभीर आरोप लगाए हैं। सुमन तूर ने कहा है कि सिद्धू ने उनके पिता भगवंत सिद्धू की मौत के बाद उनकी मां निर्मल भगवंत और बड़ी बहन को घर से बाहर कर दिया था। इसके बाद दिल्ली रेलवे स्टेशन पर उनकी लावारिस की तरह मौत हो गई।

आपको बता दें कि सिद्धू की बहन सुमन तूर अमेरिका से चंडीगढ़ पहुंचीं हैं। उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सिद्धू पर गंभीर आरोप लगाए हैं। तूर ने कहा कि नवजोत सिद्धू ने झूठा बयान दिया कि मेरे माता-पिता न्यायिक तौर पर अलग हुए थे। तूर ने कहा, नवजोत सिंह सिद्धू काफी निर्दयी हैं।

सिद्धू की बहन सुमन तूर ने कहा, वे नवजोत सिंह से मिलने अमृतसर उनके घर गईं थीं परंतु उन्होंने गेट नहीं खोला। यहां तक, सिद्धू ने उन्हें व्हाट्सऐप पर ब्लॉक कर दिया। उन्होंने आरोप लगाया कि 1986 में उनके पिता भगवंत सिद्धू की मौत हुई थी, इसके तुरंत बाद सिद्धू ने मां को उनके साथ घर से निकाल दिया।

हालांकि, नवजोत सिंह सिद्धू की पत्नी अब उनके बचाव में उतर गई हैं। सिद्धू की पत्नी नवजोत कौर ने कहा है कि सिद्धू के पिता भगवंत सिंह ने दो शादियां की थीं। सिद्धू की दो बहनें उनके पिता की पहली शादी से हैं।