ओलंपिक में पदक जीतने वाले खिलाडिय़ों को सिरआंखों पर बैठाने में कोई कमी नहीं छोड़ी जा रही है। देश में उनकी सफलता का जश्न जारी है। पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के सिसवां स्थित आवास पर खिलाडिय़ों की खूब आवभगत की गई। सीएम ने न केवल खिलाडिय़ों को व्यंजन परोसे बल्कि वे खुद शेफ की भूमिका में नजर आए। गौरतलब है कि सीएम ने बीते दिनों ओलंपिक खिलाडिय़ों को नगद पुरस्कार वितरित करते हुए वादा किया था कि वे खिलाडिय़ों को अपने हाथ से खाना बनाकर खिलाएंगे।

इससे पहले मुख्यमंत्री मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह एप्रैन पहने और हाथ में कड़छी संभाले बड़े-बड़े पतीलों में अपने पसंदीदा व्यंजन बनाते हुए नजर आए। इस काम में कैप्टन को उनके भाई मालविंदर सिंह ने भी सहयोग दिया। खिलाडिय़ों के लिए तैयार किया गया मेनू शादी दावत की तरह ही था। इसमें मटन खारा पिशोरी, लौंग इलायची चिकन, आलू कोरमा, दाल मसरी, मुर्ग कोरमा, दुगानी बिरयानी और जर्दा चावल (मीठी डिश) तैयार किए गए।

मुख्यमंत्री ने खाना पकाने के बाद मेहमान यानी खिलाडिय़ों को खुद परोसा भी। सीएम की दावत में ओलंपिक स्वर्ण पदक विजेता नीरज चोपड़ा और कांस्य पदक विजेता हॉकी खिलाड़ी मनप्रीत सिंह (कप्तान) के अलावा हरमनप्रीत सिंह (उप कप्तान), मनदीप सिंह, हार्दिक सिंह, रुपिंदर पाल सिंह, शमशेर सिंह, दिलप्रीत सिंह, गुरजंट सिंह, वरुण कुमार और सिमरनजीत सिंह आदि मौजूद रहे।