भारत में पबजी का नया गेम PUBG New State लॉन्च हो रहा है। क्राफ्टन ने घोषणा की है कि यह गेम देश में प्री-रजिस्ट्रेशन के लिए तैयार है। भारत में PUBG न्यू स्टेट अब प्री-रजिस्ट्रेशन के लिए Android और iOS यूजर्स के लिए एवेलेबल है। भारत में PUBG न्यू स्टेट रिलीज़ की तारीख का खुलासा होना बाकी है, लेकिन आप उम्मीद कर सकते हैं कि गेम जल्द ही लॉन्च हो जाएगा क्योंकि प्री-रजिस्ट्रेशन खुल चुका है।

ऐसे करें PUBG New State के लिए प्री-रजिस्टर
— भारत में PUBG न्यू स्टेट के प्री-रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया काफी सरल है। Android यूजर्स इस लिंक पर क्लिक कर ये गेम डाउनलोड कर सकते हैं:- https://play.google.com/store/apps/details?id=com.pubg.newstate

— iOS यूजर्स https://apps.apple.com/app/id1542727626 लिंक पर क्लिक कर सकते हैं। आधिकारिक तौर पर लॉन्च होने के बाद गेम डाउनलोड करने के लिए उपलब्ध होगा।

PUBG New State में क्या खास है
PUBG New State क्राफ्टन का एक नया बैटल रॉयल गेम है, जो PUBG Mobile से प्रेरित है। यह गेम साल 2051 पर आधारित है और इसमें एक साथ 100 प्लेयर्स जंग में हिस्सा ले सकते हैं। किसी एक टीम के जीतने तक यह जंग चलती रहेगी। इसमें अल्ट्रा-रियलिस्टिक ग्राफिक्स और डायनैमिक गन प्ले मिलेगा। गेम में ड्रोन, कॉम्बैट रोल्स और बहुत से नए हथियार देखने को मिलते हैं। प्री-रजिस्ट्रेशन करने वाले प्लेयर्स को एक्सक्लूसिव लाभ के साथ -साथ लिमिटेड वीइकल स्किन मिलेगी।