Battlegrounds Mobile India गेम का इंतजार आखिरकार खत्म हो गया है क्योंकि इस गेम को भारत में ऑफिशियली लॉन्च कर दिया गया है। इसी के साथ ही Battlegrounds Mobile India को बनाने वाली कंपनी क्राफ्टन यूजर्स को एक सुविधा दे रही है जिसके तहत पबजी यूजर्स अपने पबजी मोबाइल का डेटा बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया में ट्रांसफर कर सकते हैं। कंपनी ने इसकी डेडलाइन 6 जुलाई तय की है. यानी आपके पास अपना डेटा ट्रांसफर करने के लिए दो दिन बचे हैं। यहां हम आपको बता रहे हैं कि कैसे आप पबजी का डेटा बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया में ट्रांसफर कर सकते हैं—
 
— अपने एंड्रॉयड स्मार्टफोन पर बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया गेम को ओपन करें।
— Privacy Policy एक्सेप्ट कर अपने फेसबुक या ट्विटर अकाउंट से लॉग इन करें।
— यहां इसका ध्यान रखें कि आपको लॉग इन उसी सोशल मीडिया अकाउंट से करना है जो आपने PUBG मोबाइल पर किया था।
— इतना करने के बाद अब Terms of Service को एक्सेप्ट करें।
बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया पर एक नया कैरेक्टर बनने के बाद आपको एक पॉप अप नजर आएगा. इसमें आपसे अकाउंट डेटा ट्रांसफर के बारे में पूछा जाएगा।
— यहां आपको Agree पर क्लिक करना होगा।
— इतना करने के बाद आपको एक और विंडो दिखाई देगी जहां आपको यह सलेक्ट करना होगा कि पुराने ऐप यानी PUBG मोबाइल में आप किस SNS (सोशल नेटवर्किंग सर्विस) अकाउंट से बैटलग्राउंट मोबाइल इंडिया में डेटा ट्रांसफर करना चाहते हैं।
— इसके बाद आपसे एक और बार पूछा जाएगा कि क्या आप पुराने ऐप से डेटा ट्रांसफर करना चाहते हैं. अगर हां तो  Agree पर क्लिक करना होगा।
अगर आपने गलत सोशल मीडिया अकाउंट सलेक्ट किया हैतो आपको बाद में गेम — सेटिंग्स में जाकर दूसरे अकाउंट को लिंक करने का ऑप्शन मिलेगा।
— बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया आपको एक बार में दो सोशल मीडिया अकाउंट को लिंक करने का ऑप्शन मिलता है।
— Agree पर क्लिक करने के बाद आपके पास एक मैसेज आएगा जिसमें बताया जाएगा कि पुराने अकाउंट से डेटा सक्सेसफुली नए अकाउंट में ट्रांसफर कर दिया गया है।