बॉलीवुड से हॉलीवुड एक्ट्रेस बनने वाली देसी गर्ल इंटरनेशनल लेवल पर बहुत ही ज्यादा सुर्खियों में आ रही है। प्र‍ियंका चोपड़ा ने हाल ही में अपने नए शो 'द एक्टिविस्‍ट' का आगाज किया है। इस शो में प्रियंका चोपड़ा, जूलियन होफ और अशर शो के होस्‍ट/जज के रूप में नजर आ रहे हैं। लेकिन अब दाल नहीं गलने के कारण ग्‍लोबल सिटीजन का ये शो विवादों में घेर में है।



हैरानी बात तो यह है कि यह शो का विरोध इतना है कि यह विवाद इंटरनेशनल लेवल तक पहुंच गया है। शो के विरोध में आवाज लगातार उठ रही है। वहीं दूसरी ओर अब प्रियंका भी माफी मांगती नजर आ रही हैं। साथ ही ग्‍लोबल सिटिजन इसके 'फॉर्मेट' पर माफी मांगी है।

शो की होस्ट प्रियंका चोपड़ाद एक्टिविस्‍ट शो को होस्ट करने वाली देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा खुलेआम माफी मांगनी पड़ी है। बता दें कि प्र‍ियंका चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर एक लंबा नोट शेयर किया है। जिसमें लिखा है कि '' मैं माफी चाहती हूं अगर मेरे इस शो का हिस्‍सा बनने की वजह से आपको निराशा हुई है ''।



इंस्टाग्राम पर शेयर किए इस नोट में लिखा है कि

'' पिछले कुछ हफ्तों से 'आवाज' की ताकत देख कर मैं दंग हूं। एक्टिविज्म को हमेशा उसके कारण और प्रभावो से ताकत मिलती है, और जब लोग मिलकर एक साथ किसी मुद्दे को उठाते हैं, उसे हमेशा सुना जाता है. आपको सुना गया है...... शो ने इसे गलत तरीके से लिया और मैं माफी चाहती हूं मेरे इस शो का हिस्‍सा बनने से कुछ लोगों को निराशा हुई।....... हमारा लक्ष्‍य सिर्फ इन कार्यकर्ताओं की मेहनत और उनके द्वारा लाए गए बदलाव को दुनिया के सामने लाना था. मैं ये जानकार खुश थी कि इस नए फॉर्मेट में इन कार्यकर्ताओं के काम को सामने लाया जाएगा और मैं उस संस्‍थान से जुड़कर गर्व महसूस कर रही थी जो सालों से इस दिशा में काम कर रहा है ''।