एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (priyanka chopra) ने जब से अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने नाम से पति जोनस (nick jonas) का सरनेम हटाया, तभी से दोनों के तलाक (priyanka and nick jonas divorce rumours) की खबरें तेजी से वायरल हो रही है। पति निक संग तलाक की खबरों पर तो प्रियंका का अभी तक कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है, लेकिन एक्ट्रेस की मां ने प्रियंका और निक की तलाक की खबरों को पूरी तरह से गलत बताया है।

मधु चोपड़ा (madhu chopra) ने प्रियंका और निक की तलाक (priyanka-nick jonas divorce rumours) की अफवाहों को बकवास और गलत बताया है। एक्ट्रेस की मां ने लोगों से अपील भी की है कि वो इस तरह की झूठी खबरें ना फैलाएं। मधु चोपड़ा (madhu chopra)  के प्रियंका की तलाक की अफवाहों को गलत बताने के बाद एक्ट्रेस और निक के फैंस ने राहत की सांस ली है। हालांकि, फैंस अभी भी स्टार कपल के रिएक्शन का इंतजार कर रहे हैं।

उधर, निक जोनस के वीड‍ियो ने भी इन सभी खबरों पर विराम लगा दिया है। निक जोनस ने तलाक की खबरें आने के बाद एक फिटनेस वीड‍ियो (nick jonas fitness videos) साझा क‍िया है। वे जिम में डंबल्स उठाते नजर आए। अपने बाइसेप्स पर फोकस करते हुए निक इस वीड‍ियो में तलाक की खबरों से बेपरवाह, अपनी फिटनेस पर ध्यान दे रहे हैं। मुद्दे की बात तो ये है कि निक के इस वीड‍ियो पर पत्नी प्र‍ियंका का भी स्वीट कमेंट आया है। प्र‍ियंका ने लिखा- Damn! मैं तुम्हारी इन बांहों पर मर चुकी हूं।