मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री जल्द ही सिक्किम में फिल्म इंडस्ट्री लॉन्च करने जा रही है। प्रियंका की इस संबंध में सिक्किम की सरकार से बात हो चुकी है। प्रियंका चोपड़ा ने सिक्किम की सरकार के साथ एक करार भी किया है। प्रियंका चोपड़ा अपनी हॉलीवुड मूवी बेवॉच के प्रमोशन में जुटी हुई है। 

बुधवार शाम मुंबई में उन्होंने बेवॉच का ट्रेलर जारी किया। इस मौके पर बातचीत में प्रियंका ने बताया कि उनका होम प्रोडक्शन पर्पल पेबल जो कि वह अपनी मां मधु चोपड़ा के साथ रन करती है,आने वाले समय में रीजनल फिल्मों पर ज्यादा फोकस करेगी। प्रियंका ने बताया कि वह बंगाली फिल्मों के अलावा कोंकणी फिल्म बनाने जा रही है लेकिन उनका मुख्य ध्यान सिक्किम में फिल्म इंडस्ट्री लॉन्च करने का है। बकौल प्रियंका, इस साल हमने 6 क्षेत्रीय फिल्में बनाने का काम शुरू कर दिया है। इसमें एक फिल्म मराठी, एक बंगाली और एक कोंकणी भाषा मे होगी। 

कोंकणी फिल्म बच्चों को ध्यान में रखकर बनाई जा रही है। इसके बाद सिक्किम भाषा में एक फिल्म का निर्माण कर रहे हैं,जिसके साथ हम सिक्किम फिल्म इंडस्ट्री को लॉन्च करेंगे। सिक्किम में अब तक कोई फिल्म इंडस्ट्री नहीं है तो हमारी यह फिल्म वहां की पहली मूवी होगी। सिक्किम फिल्म इंडस्ट्री के लिए वहीं के कलाकारों को चुनने वाले है। वहां के टेक्नीशियन को और स्टार्स को ग्रो करने की कोशिश की जाएगी। प्रियंका की मराठी फिल्म वेंटिलेटर को इस साल तीन राष्ट्रीय पुरस्कार मिले हैं। प्रियंका ने बताया कि यह फिल्म उनके दिल के करीब है।