ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा (priyanka chopra) मां बन गई हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर दी है। बच्चे का जन्म सेरोगेसी के जरिए हुआ है। वहीं एक रिपोर्ट में सामने आया है कि प्रियंका चोपड़ा के घर नन्ही परी आएगी। सूत्रों के अनुसार प्रियंका और निक की बेटी का जन्म एलए के बाहर दक्षिणी कैलिफोर्निया के एक अस्पताल में 12 सप्ताह पहले हुआ था। हालांकि प्रियंका और निक (Priyanka Chopra and Nick Jonas) के लौटने और स्वस्थ होने तक बच्ची अस्पताल में ही रहेगी। 

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस (Nick Jonas) दोनों ने ही सोशल मीडिया पर पेरेट्स बनने की जानकारी दी थी। उनकी पोस्ट में लिखा था-  हमें ये बताते हुए बहुत खुश हैं  कि हमने सरोगेसी (surrogacy mother) के जरिए बच्चे का स्वागत किया है। इस खुशी के पलों में हम आपसे कुछ समय प्राइवेसी की मांगते हैं ताकि हम अपने परिवार पर फोकस कर सकें। धन्यवाद। 

बता दें कि राजस्थान में पारंपरिक तरीके से साल 2018 में निक जोनस से शादी (priyanka chopra marriage) रचाने के बाद प्रियंका चोपड़ा ज्यादातर समय अमरीका में ही अपने पति के साथ रहती हैं। बता दें कि सरोगेसी तकनीक के सहारे मां बननी वाली प्रियंका अकेली नहीं हैं। इससे पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा, शिल्पा शेट्टी, शाहरुख खान, आमिर खान, करण जौहर, एकता कपूर और तुषार कपूर जैसे कई सितारे सरोगेसी की मदद से पैरेंट्स बन चुके हैं।