कोरोना काल में त्यौहारों की झड़ी लग गई है। नवरात्रए चल रहे हैं आज दुर्गा पूजा होगी। कुछ दिनों बाद दीपावली आ जाएगी। इसी बारे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज शाम 6 बजे देश के नाम संदेश देंगे। मोदी के देश के नाम पर संदेश देने पर कयास लगाए जा रहे हैं कि वे फेस्टिवल सीजन के बीच कोरोना की स्थिति के बारे में बोल सकते हैं। साथ ही त्योहारों पर संक्रमण से बचने के उपायों पर बात कर सकते हैं।

जानकारी के लिए बता दें कि कोरोना काल में देश के नाम पर प्रधानमंत्री मोदी ने अब तक 12 बार राष्ट्र को संबोधित कर चुके हैं। नोट बंद करने का ऐलान, पुलवामा आतंकी हमला, जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 खत्म करना, कोरोना वायरस के लिए सरकार की कोशिशों के साथ लोगों का सहयोग हासिल करना और साथ ही लॉकडाउन करने की घोषणा करना।


इसी तरह से नरेंद्र मोदी ने कई बार देश को संबोधन किया है। आत्मनिर्भर भारत अभियान का ऐलान लोगों का हौसला बढ़ाया है। इसी के साथ गरीब कल्याण अन्न योजना की घोषणा करना देश के लिए काफी हद तक ठीक है। आज फिर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शाम 6 बजे देश के नाम संदेश देंगे। किसी को भी नहीं पता की मोदी इस बार किस चीज़ के बारे में ऐलान करने वाले हैं।