सिकंदराबाद. हैदराबाद में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह को एक नेता ने धमकी दी है। हलांकि, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। खबर है कि शख्स भारतीय जनता पार्टी की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा के बयान को लेकर माफी की मांग कर रहा था। खास बात है कि यह मामला ऐसे समय पर सामने आया है, जब राजस्थान के उदयपुर में दो लोगों ने एक टेलर की निर्मम हत्या की है।

यह भी पढ़े : Horoscope June 30 : इन राशि वालों के आर्थिक मामले सुलझेंगे, अजीब समाचार की प्राप्ति होगी, सूर्यदेव को जल अर्पित करते रहें


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अब्दुल माजिद अत्तार एक छोटी पार्टी का नेता है। उसने पैगंबर पर टिप्पणी को लेकर माफी नहीं मांगने की स्थिति में पीएम मोदी और शाह के अलावा उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (RSS) को नुकसान पहुंचाने की बात कही थी। अत्तार को बुधवार को गिरफ्तार किया गया है।

यह भी पढ़े : GST की दरों में बदलाव : क्या सस्ता-क्या महंगा: किन समानों पर बढ़ी GST, किस पर घटी, देखें लिस्ट


पुलिस ने आरोपी के खिलाफ IPC की धाराओं के तहत धार्मिक भवनाएं भड़काने और अशांति फैलाने का मामला दर्ज किया है। खास बात है कि 2 जुलाई से शुरू हो रही भाजपा की बैठक में पीएम मोदी, शाह समेत पार्टी के कई बड़े नेता शिरकत करेंगे। इसके बाद पीएम मोदी सिकंदराबाद में जनसभा को भी संबोधित कर सकते हैं। हाल ही में अग्निपथ योजना के विरोध में प्रदर्शनकारियों ने सिकंदराबाद में जमकर हंगामा किया था।

यह भी पढ़े : Shani Rashi परिवर्तन : जुलाई में कुंभ से निकलकर मकर में आ रहे हैं शनिदेव, ये 4 राशियां बड़े ही फायदे में रहेंगी


राजस्थान के उदयपुर में कन्हैयालाल तेली नाम के दर्जी की निर्मम हत्या करने वाले दो आरोपियों रियाज और मोहम्मद गौस ने वीडियो भी जारी किए थे। इनमें एक वीडियो हत्या का था। जबकि, एक वीडियो में दोनों आरोपी हत्या की जिम्मेदारी लेते नजर आ रहे थे, जिसमें उन्होंने पीएम मोदी को भी धमकी दी थी। फिलहाल, दोनों आरोपी पुलिस की गिरफ्त में हैं। जांच में इनके तार आतंकवादी संगठनों से जुड़े होने की खबर सामने आई है।