उत्तर प्रदेश के वृंदावन स्थित भगवान बांके बिहारी मंदिर (Lord Banke Bihari temple in Vrindavan) में वीआईपी दर्शन कराने और दक्षिणा को लेकर गोस्वामी आपस में भिड़ गए और जमकर लात घूंसे चले. सोशल मीडिया पर बांके बिहारी मंदिर में चले लात घूसों का वीडियो जोरों पर वायरल हो रहा है. मामला थाने पहुंचा वहीं पुलिस ने पीडि़त द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

वीआईपी श्रद्धालुओं को दर्शन कराने को लेकर भिड़े गोस्वामी

वृन्दावन का विश्व प्रसिद्ध बांके बिहारी मंदिर (world famous Banke Bihari temple)  सोमवार को एक बार फिर अखाड़ा बन गया. जब पैसे और दर्शन कराने को लेकर के मंदिर के दो गोस्वामी आपस में भिड़ गए. एक दूसरे पर जमकर लात घूंसे चले. सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो गया है. वीडियो वायरल होने के बाद जहां पूरा मंदिर प्रशासन हरकत में आ गया है. वहीं वीडियो में पिटने वाले गोस्वामी के द्वारा वृंदावन थाना कोतवाली में दूसरे पक्ष के खिलाफ शिकायत की गई है.

पीडि़त का कहना है कि मोहित गोस्वामी के ऊपर हमला बोलते हुए छह गोस्वामी ने उसके साथ मारपीट की है. इस मारपीट में जहां मोहित गोस्वामी के कई चोटें आई हैं. पुलिस के द्वारा जहां गोस्वामी की शिकायत पर जांच पड़ताल की जा रही है. वहीं बांके बिहारी में हुई इस शर्मनाक घटना के बाद फिर विश्व प्रसिद्ध बांके बिहारी मंदिर के गोस्वामी द्वारा शर्मसार करने का काम किया गया है.

मंदिर परिसर में चले जमकर लात घूंसे

पीडि़त गोस्वामी ने बताया कि मैं भक्तों की भांति दर्शन करने गया था, लेकिन वहां पर इस समय से सेवायत गोस्वामियों द्वारा मुझे रोक दिया गया और कई कई हजार रुपए लेकर भगवान बांके बिहारी के चरण छूने के लिए. ऊपर मंदिर में बुलाकर दर्शन कराए जा रहे थे जो कि सरासर गलत है. मैंने जब इसका उनसे कारण पूछा तो एक साथ 6 लोगों ने मिलकर मेरे साथ सरेआम मंदिर में मारपीट की है. प्रशासन से मेरे साथ मारपीट करने वाले सभी गोस्वामी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है.