राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद ने सत्यदेव नारायण आर्य को त्रिपुरा का राज्यपाल और हरि बाबू कंभापति को मिजोरम का राज्यपाल नियुक्त किया है। आर्य त्रिपुरा के 19वें राज्यपाल हैं। सत्यदेव नारायण आर्य त्रिपुरा के राज्यपाल के रूप में रमेश बैस की जगह लेंगे, जिन्हें झारखंड का राज्यपाल नियुक्त किया गया है। रमेश बैस ने 29 जुलाई, 2019 को त्रिपुरा के राज्यपाल के रूप में पदभार ग्रहण किया, जबकि सत्यदेव नारायण आर्य 25 अगस्त, 2018 से हरियाणा के राज्यपाल के रूप में कार्य कर रहे थे।

राष्ट्रपति कोविंद ने कुल 8 राज्यों के लिए नए राज्यपाल नियुक्त किए हैं। केंद्रीय मंत्री थावर चंद गहलोत को कर्नाटक का राज्यपाल नियुक्त किया गया है। जबकि हरि बाबू कंभापति को मिजोरम का राज्यपाल नियुक्त किया गया है। राष्ट्रपति ने मंगूभाई छगनभाई पटेल को मध्य प्रदेश का राज्यपाल नियुक्त किया है जबकि राजेंद्रन विश्वनाथ अर्लेकर को हिमाचल प्रदेश का राज्यपाल नियुक्त किया गया है। हरि बाबू कंभमपति आंध्र प्रदेश भाजपा के पूर्व अध्यक्ष और विशाखापत्तनम के पूर्व सांसद हैं।


मिजोरम के राज्यपाल के रूप में कार्यरत पीएस श्रीधरन पिल्लई का तबादला कर उन्हें गोवा का राज्यपाल नियुक्त किया गया है। बंडारू दत्तात्रेय को हरियाणा का राज्यपाल नियुक्त किया गया है। त्रिपुरा के मुख्यमंत्री बिप्लब कुमार देब ने एसएन आर्य को शुभकामनाएं दी हैं। त्रिपुरा के मुख्यमंत्री देब ने ट्वीट किया कि "उनके बुद्धिमान और सक्षम मार्गदर्शन के साथ, राज्य सरकार राज्य के 37 लाख लोगों के विकास और समृद्धि को सुनिश्चित करने के लिए प्रयास करना जारी रखेगी।"