थांवला क्षेत्र में एक महिला ने डॉक्टरों के होश उड़ा दिए हैं। एक गर्भवती महिला ऐसे हालातों में अस्पताल पहुंची की डॉक्टर्स सारे हैरान रह गए। मामला ऐसा था कि एक दो माह की गर्भवती महिला की जांच हुई तो उसके दो निजी अंग पाए गए। अब आम औरतों के एक ही प्राइवेट पार्ट होता है लेकिन इस महिला के दो दो प्राइवेट पार्ट है। यह बहुत ही रेयर केस हैं। कुदरत का कमाल है।


डॉक्टर्स ने जांच करने के बाद बताया कि प्रेग्नेंसी के दौरान ही अचानक ब्लीडिंग हो जाने के बाद महिला को थांवला सीएचसी अस्पताल लाया गया। इस दौरान महिला की सोनोग्राफी की गई तो पता चला कि उसके 2 वेजाइना, 2 सर्विक्स और 2 यूट्रस हैं। इसको देख हैरानी में पड़े डॉक्टर ने उसकी दो बार सोनोग्राफी की लेकिन परिणाम वही निकला। डॉक्टूरों के अनुसार ये एक दुर्लभ मामला है और इसे ‘यूट्रस डाइडेलफिस’ कहा जाता है।


डॉक्टरों ने बताया कि महिला पूरी तरह से स्वस्थ  है और वो भविष्य में मां तो बन सकती है लेकिन गर्भपात का खतरा रहेगा। महिला को भी अपनी इस स्थिति का पता नहीं था। 23 साल की महिला की कुछ समय पहले ही शादी हुई है और वो दो माह की गर्भवती थी। दो दिन पहले से उसे अचानक ब्लीडिंग होने लगी। जिसके बाद उसे अस्पताल लाया गया। यहां पर डॉक्टर प्रकाश चौधरी ने महिला की जांच की तो गर्भपात का मामला सामने आया।