देश के पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों में भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने चार में शानदार प्रदर्शन किया। पंजाब में आम आदमी पार्टी (AAP) की जीत को छोड़ दें तो बीजेपी उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, गोवा और मणिपुर में सरकार बनाने जा रही है। इसपर बिहार के रहने वाले व देश के जाने-माने राजनीतिक रणनीतिकार प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) ने बड़ा बयान दिया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के ताजा बयान को लेकर अपनी प्रतिक्रिया में उन्‍हाेंने कहा है कि भारत की असली लड़ाई के नतीजे तो साल 2024 के लोकसभा चुनाव (Lok Shabha Election 2024) में आएंगे।

यह भी पढ़े : राशिफल 12 मार्च : आज हनुमान जी की कृपा से बनेंगे बिगड़े काम, मेष, तुला, धनु वालों के लिए शुभ स्थिति


शुक्रवार को अपने ट्वीट में प्रशांत किशोर ने लिखा है कि देश के लिए लड़ाई साल 2024 के लोकसभा चुनाव में लड़ी जाएगी। यह लड़ाई राज्‍यों के विधानसभा चुनावों में नहीं लड़ी जानी है। तभी इसके नतीजे आएंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बयान को लेकर प्रशांत किशोर आगे लिखते हैं कि 'साहेब' यह बात जानते हैं, इसलिए विधानसभा चुनाव को परिणामों के जरिए विपक्ष के खिलाफ मनोवैज्ञानिक धारणा बनाने की चाल चल रहे हैं। न तो इस झूठ में फंसे और न हीं इसका हिस्सा बनें।

यह भी पढ़े : कुमार विश्वास के घर मिठाई लेकर पहुंचे AAP विधायक नरेश बालियान, पुलिस से हुई भिड़ंत

गुरुवार को पांच राज्‍यों के विधानसभा चुनावों में से चार में मिली जीत के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पार्टी मुख्‍यालय में कार्यकर्ताओं को संबोधित किया था। इस दौरान उन्‍होंने कहा था कि इन चुनावों ने साल 2024 के लोकसभा चुनाव के नतीजे तय कर दिए हैं। प्रशांत किशोर नरेंद्र मोदी के इसी बयान को लेकर हमलावर थे। 

होलाष्टक : यह आठ दिन देवी-देवता की अराधना के लिए श्रेष्ठ , करें महामृत्युंजय मंत्र का जाप, दूर हो जाएगा हर रोग  


विदित हो कि 10 मार्च को उत्तर प्रदेश, पंजाब, उत्तराखंड, गोवा एवं मणिपुर विधानसभा चुनावों के नतीजे आए। पांच में से चार राज्यों उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, गोवा एवं मणिपुर में बीजेपी सरकार बनाने जा रही है। उधर, पंजाब में आम आदमी पार्टी ने जबरदस्‍त जीत हासिल करते हुए कांग्रेस का सफाया कर दिया है।