उत्तर प्रदेश के अमरोहा जनपद के थाना अमरोहा देहात इलाके के गांव कुम्‍हरिया से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है।  आरोप है कि हार से बौखलाए दबंग प्रधान पद प्रत्याशी रहे सचिन कुमार ने प्रधान पद की शपथ लेने के बाद घर लौट रहे संदेश कुमार ढिल्लो पर ट्रैक्टर चढ़ा दिया।  हमले में गंभीर रूप से घायल वर्तमान प्रधान संदेश कुमार को अमरोहा के निजी अस्पताल में एडमिट कराया गया, जहां से उन्हें मेरठ हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। 

अमरोहा जनपद के थाना अमरोहा देहात इलाके के कुम्हरिया गांव का यह पूरा मामला है।  गांव के ही रहने वाले संदेश कुमार और सचिन कुमार ने प्रधान पद का चुनाव लड़ा था।  संदेश कुमार ढिल्लो चुनाव जीत गए और प्रधान बन गए।  इसके बाद उन्होंने मंगलवार को प्रधान पद की शपथ भी ले ली। जानकारी के मुताबिक, हार से बौखलाए प्रधान पद प्रत्याशी रहे दबंग सचिन कुमार ने मौजूदा प्रधान संदेश कुमार ढिल्लो की बाइक पर ट्रैक्टर चढ़ा दिया और उनकी जान लेने की कोशिश की।  इसके बाद प्रधान को तुरंत इलाज के लिए अमरोहा के निजी अस्पताल लाया गया, जहां से उसकी गंभीर अवस्था को देखते हुए हायर सेंटर मेरठ रेफर किया गया है। 

 

मामले की जानकारी मिलते ही अमरोहा जनपद के अपर पुलिस अधीक्षक अजय प्रताप सिंह और भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा।  एसपी सुनीति ने घायल प्रधान संदेश कुमार से फोन पर हालचाल जाना और पूरे मामले में उन्होंने आरोपी पर कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए।  जिसके बाद इस पूरे मामले में पुलिस विभाग के अधिकारी अग्रिम कार्रवाई में जुटे हैं। अपर पुलिस अधीक्षक अजय प्रताप सिंह का कहना है कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज करके अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।  ट्रैक्टर कब्जे में ले लिया है थाना प्रभारी के नेतृत्व में गिरफ्तारी के लिए टीम गठित कर दी गई है।