अगर आप भी उन लोगों में से हैं जो Covid-19 की वैक्सीन लगवा रहे हैं तो आपके लिए 5000 रुपये का इनाम पाने का मौका है। इसके लिए आपको वैक्सीन लेते समय बस एक फोटो क्लिक करना होगा और उसे पोस्ट कर आप 5 हजार रुपये का इनाम जीत सकते हैं। यह इनाम आपको सरकार की तरफ से दिया जा रहा है।

दरअसल My Gov द्वारा वैक्सीनेशन को बढ़ावा देने के लिए एक कैंपेन चलाया जा रहा है। इसके तहत यदि कोई व्यक्ति अपनी या फिर अपने परिवार की वैक्सीन लगवाते हुए फोटो शेयर करता है और उसके साथ एक अच्छी टैगलाइन देता है तो सरकारी की ओर से उसे 5000 रुपये जीतने का मौका मिल सकता है।

My Gov की वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार अगर आप या फिर आपके परिवार का कोई सदस्य वैक्सीन लगवाता है तो वैक्सीनेशन की फोटो को एक अच्छे टैगलाइन के साथ शेयर करें। इस टैगलाइन में वैक्सीनेशन के महत्व के बारे में बताना है जो दुनिया को प्रेरित करे। हर महीने इसमें से 10 बेहतरीन एंट्री को 5-5 हजार रुपये का इनाम दिया जाएगा।

इस कैंपने की आखिरी तारीख 31 दिसंबर है और अगर आप इसमें भाग लेना चाहते हैं तो फोटो का डालते वक्त यह ध्यान रखें कि फोटो वैक्सीनेशन लेते वक्त की होनी चाहिए और इस दौरान आपको COVID के सभी प्रोटोकॉल को फॉलो करना होगा जिसमें मास्क लगाना आदि शामिल है।

अगर आप भी वैक्सीनेशन करवाना चाहते हैं इसके लिए आप http://cowin.gov.in की वेबसाइट पर जाकर एडवांस अपॉइंटमेंट ले सकते हैं और वैक्सीनेशन के लिए ऑन-साइट रजिस्ट्रेशन भी करा सकते हैं। इसके अलावा आप COWIN पोर्टल या आरोग्य सेतु ऐप पर रजिस्ट्रेशन या अपॉइंटमेंट बुक करा सकते हैं।