इस्लामाबाद। पाकिस्तान के आंतरिक मंत्री शेख राशिद अहमद (Pakistan's Interior Minister Sheikh Rashid Ahmed) ने गुरुवार को सत्तारूढ़ पीटीआई के सदस्यों से कहा कि 'पार्टियों को बदलने से उन्हें कोई लाभ नहीं होगा।' उन्होंने यह भी संकेत दिया कि 'यह भी ध्यान रखना चाहिए कि देश में जल्दी चुनाव भी बुलाए जा सकते हैं।' डॉन की रिपोर्ट में इसकी जानकारी दी गई है।

यह भी पढ़ें- ताश के पत्तों की तरह ढह गई पाकिस्तानी टीम, बनाया ये शर्मनाक शर्मनाक रिकॉर्ड

यहां एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए मंत्री ने कहा, जो लोग दल बदल रहे हैं और सोच रहे हैं कि उन्हें सम्मान मिलेगा, वे गलत हैं। राशिद अहमद की टिप्पणी निचले सदन के एक सत्र से एक दिन पहले प्रधानमंत्री इमरान खान के खिलाफ विपक्ष के अविश्वास प्रस्ताव पर विचार-विमर्श करने के लिए आई है।

नेशनल असेंबली के अध्यक्ष असद कैसर द्वारा बुलाया गया सत्र शुक्रवार को सुबह 11 बजे शुरू होगा। बुधवार को, खान को सूचित किया गया कि पार्टी के सहयोगियों ने विपक्ष का साथ देने का फैसला किया है, जिससे सत्तारूढ़ पीटीआई ने अपने नाराज गठबंधन सहयोगियों को खुश करने के प्रयास तेज कर दिए हैं।

यह भी पढ़ें- हर मनोकामना पूरी करने वाली शीतला सप्तमी आज , आज जरूर करें इस चालीसा का पाठ

इस बीच, गुरुवार को, खान ने इस्लामाबाद के परेड ग्राउंड में 27 मार्च को पीटीआई के पावर शो में भाग लेने के लिए राष्ट्र को आमंत्रित किया, लोगों से 'बुराई के खिलाफ खड़े होने' का आह्वान किया।