पोर्नोग्राफी मामले में कुंद्रा के कई ‘राज’ अब बाहर आ रहे हैं। सूत्रों के अनुसार राज कुंद्रा ने करीब छह माह पहले ही पोर्न फिल्मों का पूरा सेटअप सिंगापुर में शिफ्ट कर लिया था। इस काम में उनकी मदद उनके राजदार अरविंद कुमार श्रीवास्तव ने की थी। सिंगापुर में फिल्मों की शूटिंग से लेकर उनके वितरण तक का काम शुरू हो चुका था। 

सिंगापुर में इस काम को लंदन में रह रहा भारतीय नागरिक ‘रॉय’ और कुंद्रा का सहयोगी उमेश कामत अंजाम दे रहे थे। नई अभिनेत्रियों को पांच हजार और चर्चित बोल्ड अभिनेत्रियों को 20 से 40 हजार रुपए प्रतिदिन के हिसाब से भुगतान होता था। अरविंद के कहने पर ही ‘रॉय’ और कामत नाम के शख्स ने बोल्ड एक्ट्रेस जोया राठौड़ को भी 40 हजार रुपए प्रतिदिन के हिसाब से भुगतान का ऑफर दिया था, लेकिन उन्होंने इनकार कर दिया था।

जोया कहा कि उन्हें राज कुंद्रा से पोर्न फिल्म का ऑफर मिला था। इतना ही नहीं उमेश कामत ने उन्हें हॉटशॉट्स ऐप के लिए काम करने कई बार फोन किया था। जोया ने कहा कि फरवरी में उमेश की गिरफ्तारी से पहले उसने उसे एडल्ट फिल्मों में अभिनय करने के लिए राजी कर लिया था। उमेश ने जोया को ऑफिस के बजाय व्हाट्सएप पर न्यूड ऑडिशन देने के लिए कहा था। हालांकि जोया के ऑफर ठुकराने के बाद भी उमेश ने उसे फोन करना जारी रखा। 

एक चैनल को दिए इंटरव्यू में जोया बोलीं- गिरफ्तारी होने से पहले तक उमेश के फोन आते रहे। हॉटशॉट्स ऐप के लिए काम करने वाले रॉय नाम के एक व्यक्ति ने भी उसे इस बारे में फोन किया। रॉय ने कहा था कि वह यूके में रहता है और इंटरनेशनल लेवल पर हॉटशॉट्स के लिए न्यूड वेबसीरीज बना रहा है। उसने कहा था कि अगर मैं उसके साथ काम करती हूं तो वह हर दिन 70,000 रुपये पेमेंट करेगा।