उत्तर प्रदेश से एक चौंकाने वाला मामला सामने आ रहा है, जहां एक शख्स ने 65 लड़कियों से पहले दोस्ती की फिर उनके अश्लील वीडियो रिकॉर्ड किए. इन्हीं 65 लड़कियों में से एक लड़की ने 7 अगस्त को कानपुर के कल्याणपुर पुलिस स्टेशन में आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई तब यह मामला सामने आया है. क्राइम ब्रांच ने शख्स को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस के मुताबिक आरोपी के फोन से लगभग 65 लड़कियों के अश्लील वीडियो बरामद हुए हैं. जांच में पाया गया कि आरोपी आगरा, शाहजहांपुर, लखनऊ, बरेली, मुरादाबाद, प्रयागराज के साथ-साथ दिल्ली, मुंबई, झारखंड और उत्तराखंड की लड़कियों के कॉन्टेक्ट में था.

क्राइम ब्रांच डीसीपी सलमान ताज पाटिल ने बताया कि शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया कि अंकुर उमर नाम के एक शख्स ने फेसबुक पर उससे दोस्ती की, उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए और उसके अश्लील वीडियो को रिकॉर्ड कर लिया. आरोपी अब उसे ब्लैकमेल कर रहा है. शिकायतकर्ता के परिजनों को भी अब इसके बारे में पता चल गया है. पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए शख्स की पहचान 28 साल के शेखर के रूप में हुई है. वह शाहजहांपुर का रहने वाला है. क्राइम ब्रांच ने जब उसके मोबाइल और फेसबुक अकाउंट को क्रॉस चेक किया तो वे दंग रह गए. उसके मोबाइल में लगभग 65 अश्लील वीडियो मिले.

पुलिस अधिकारी ने बताया कि मोबाइल फोन चेक करने के बाद 65 अश्लील वीडियो के साथ ही सैकड़ों लड़कियों के साथ चैट और उनके मोबाइल नंबर भी मिले हैं. जांच में पुलिस को पता चला कि शेखर फेसबुक और इंस्टाग्राम पर फर्जी आईडी के द्वारा लड़कियों को फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजता था जब रिक्वेस्ट एक्सेप्ट हो जाती थी तो उनसे दोस्ती करके वे उन्हें अपने प्यार के जाल में फंसाना शुरू कर देता था. इसके बाद वह उनके अश्लील वीडियो बनाकर उन्हें ब्लैकमेल करता था. उन्होंने आगे बताया कि शेखर 150 से 200 लड़कियों के साथ चैटिंग करता था. आरोपी ने अंकुर गुप्ता, आयुष अग्रवाल, अंकुर उमर, नेहा अग्रवाल, सौम्या उमर और कई अन्य नामों से फर्जी आईडी बनाई हुई है.