इंडोनेशिया की पुलिस उन दो रूसी पॉर्नस्टार की तलाश कर रही है, जिन्होंने बाली की पवित्र धार्मिक पहाड़ी पर आपत्तिजनक वीडियो शूट किया और उसे पॉर्नहब जैसी वेबसाइट पर पोस्ट कर दिया। ये वीडियो पिछले सप्ताह चर्चा में आ गई, जब वो पॉर्नहब पर सबसे ज्यादा देख गए वीडियो में से एक बन गई। इस वीडियो के सामने आने के बाद घमासान मच गया।

ये वीडियो रूसी पॉर्नस्टार वेरोनिका त्रोशिना और उसके पार्टनर मिखाइल मोरोजोव ने फिल्माई थी। उन्होंने साल भर से भी ज्यादा समय पहले इस वीडियो को शूट किया था। लेकिन अब उनकी तलाश इंडोनेशिया की पुलिस कर रही है। पुलिस ने लुकआउट सर्कुलर भी जारी किया है, जिसमें उनके इंडोनेशिया में मिलने की सूरत में कड़ी कानूनी कार्रवाई की जाएगी। यही नहीं, उन्हें करीब तीन साल जेल में भी बिताना पड़ सकता है। 

माउंट बातुर इंडोनेशिया के बाली द्वीप पर स्थित है। यहां पुरा बाटूर नाम का एक बेहद लोकप्रिय मंदिर भी है जहां हर साल कई श्रद्धालु भी पहुंचते हैं।  ये लोकेशन pasar agung मंदिर से कुछ ही दूरी पर मौजूद है।

माना जा रहा है कि ये वीडियो कोरोना महामारी के दौरान ही फिल्माया गया था। अब पुलिस वेरोनिका त्रोशिना और मिखाइल मोरोजोव की सरगर्मी से तलाश कर रही है। द सन की खबर के मुताबिक, दोनों लोग रूस लौट आए हैं।