चीनी कनाडाई पॉप स्‍टार क्रिस वू को रेप के आरोप के चलते चीन में गिरफ्तार कर लिया गया है। क्रिस वू पर काफी गभींर आरोप लगाए गए हैं। आरोप है कि 30 वर्षीय क्रिस वू ने कई महिलाओं का रेप किया है। इस मामले का खुलासा तब हुआ जब हाल ही में एक लड़की ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई कि क्रिस ने उसके शराब के नशे में धुत होने का फायदा उठाया। क्रिस वू एक हॉलिवुड फिल्‍म में बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के साथ भी नजर आ चुके हैं।

दरअसल, सीएनएन की एक रिपोर्ट के मुताबिक, चीन के टॉप सेलेब्रिटीज में शामिल क्रिस वू पर कई महिलाओं ने सिलसिलेवार तरीके से एक के बाद एक आरोप लगाए हैं। हाल ही में क्रिस वू पर एक 19 वर्षीय छात्रा ने दुष्कर्म का आरोप लगाया था। उसने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट में कहा कि जब वह 17 साल की थी तब उसकी मुलाकात पॉप स्टार से हुई थी। उसने बताया कि पहले उसे शराब पिलाया गया इसके बाद उसका रेप हुआ। इसी के बाद क्रिस वू पर आरोपों की झड़ी लग गई।

क्रिस वू पर आरोप लगाने के बाद से ही कई अन्य महिलाएं भी आगे आईं हैं। उन्होंने पॉप स्टार पर अनुपयुक्त व्यवहार करने और रेप का आरोप लगाया है। कई अन्य मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वू के ख‍िलाफ अब तक 24 से अध‍िक लड़कियों ने ऑनलाइन प्‍लेटफॉर्म्‍स पर आरोप लगाए हैं। इस खुलासे के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। क्रिस वू ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को सिरे से नकार दिया।