एक्ट्रेस पूनम पांडे (poonam pandey) के पति सैम बॉम्बे को उनकी पिटाई के मामले में मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के अनुसार सैम की गिरफ्तारी पत्नी पूनम पांडे की श‍िकायत पर की गई है। पूनम ने सैम के ख‍िलाफ थाने में श‍िकायत की कि सैम ने उसके साथ मारपीट की है। शिकायत के बाद पुलिस ने सैम को सलाखों के पीछे बंद कर दिया।

मुंबई पुलिस (mumbai police) ने यह भी बताया कि श‍िकायत दर्ज करवाने के बाद पूनम पांडे अस्पताल में एडमिट हो गई हैं। मुंबई पुलिस के अनुसार पूनम को सिर, आंखों और चेहरे पर गंभीर चोट आई है। उनकी श‍िकायत पर सैम के ख‍िलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।

यह पहली बार नहीं है जब सैम बॉम्बे पर पूनम ने प्रताड़‍ित करने का आरोप लगाया है। जबकि पिछले साल सितंबर में भी शादी के कुछ दिनों बाद पूनम ने सैम पर शोषण और धमकी देने का आरोप लगाया था। उस वक्त वे गोवा में थे, जहां गोवा कोर्ट ने सैम को सशर्त जमानत दी थी।

पूनम ने पति (poonam panday husband) की इन हरकतों पर उनसे शादी तोड़ने तक की बात कही थी। हालांकि बाद में पूनम और सैम के बीच सुलह हो गई और सब कुछ ठीक चल रहा था। पर अब पूनम द्वारा की गई श‍िकायत से अंदाजा लगाया जा सकता है दोनों के रिश्ते में अनबन जारी है। बता दें कि पूनम के पति सैम बॉम्बे एक फिल्म प्रोड्यूसर हैं। उन्होंने गल बन गई और बेफ‍िक्रा जैसे गानों का निर्देशन भी किया है।