साउथ की एक्ट्रेस पूजा हेगड़े (pooja hegde) पिछले दिनों काफी चर्चा में रहीं। उनकी आगामी फिल्म राधे श्याम (movie radhe shyam) के सैट से विवादों की खबरें बाहर आईं थीं। सोशल मीडिया पर ऐसी रिपोर्ट थी कि पूजा और बाहुबली फेम प्रभास (bahubali fame prabhas) के बीच बातचीत बंद है। सैट पर पूजा के बढ़ते नखरों से शूटिंग प्रभावित हो रही है और इसी कारण दक्षिण के सुपर स्टार प्रभास से उनका मनमुटाव हो गया है। 

इसी बीच उनके लेटेस्ट फोटोशूट ने फैंस का ध्यान खींचा है। बताया जा रहा है कि वायरल हो रहीं फोटोज में पूजा ने जिस ड्रेस को कैरी किया वो उन्होंने हाल ही अवॉर्ड शो में रेड कारपेट के लिए तैयार करवाई थी। इस वन-शोल्डर ब्लैक गाउन में स्ट्रक्चर्ड डिटेल्स दिया गया है। एक्ट्रेस इस मोनोक्रोम फुल लेंथ फिटेड रफल गाउन (thai slit ruffled gown) में शानदार लग रही हैं।

फैशन डिजाइनर गौरव गुप्ता की इस ड्रेस के साथ मोहनजोदड़ो फेम एक्ट्रेस ने कोई भी एक्सेसरीज कैरी नहीं की है। साथ ही ग्लैम लुक के लिए पूजा ने अपने बालों को लाइटली टशल्ड वेट किया है। उन्होंने पिंक आईशैडो, स्मोकी आईलाइनर, न्यूड पिंक लिप शेड, थोड़ा सा ब्लश और हाईलाइटर का भी इस्तेमाल किया है। पूजा हेगड़े के काम की बात करें तो वो सलमान खान के साथ फिल्म कभी ईद कभी दिवाली, रणवीर सिंह के साथ सर्कस, प्रभास के साथ राधे श्याम और फिल्ममेकर कोरातला शिवा की हिस्टोरिकल एक्शन पिल्म आचार्य में नजर आएंगी।