कोरोना वायरस के कारण लॉकडाउन जारी है। जिसके चलते है हर चीजें बंद हो गई है। सरकार ने कोषागार खोल दिया है साथ ही कई लोगों ने भी मदद के लिए हाथ आगे किया है कोरोना लॉकडाउन के बीच इन दिनों सरकार की ओर से गरीब और असहाय लोगों को राशन किट और भोजन उपलब्ध कराने में राजनेता अपनी सियासत चमकाने में लगे हुए हैं। पार्टी नेताओं और विधायक और मंत्री कोरोना जैसी आपदा में भी अपना प्रचार कर रहे हैं। 

आपको बता  दें कि गरीब और असहाय लोगों को दिए जाने वाले राशन किट पर स्वयं की फोटो चिपका लोगों को वितरित कर रहे हैं। विधायकों और नेताओं के इस प्रचार के खेल की चर्चा इन दिनों लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई हैं। लोगों में चर्चा इस बात की है कि अभी न तो कोई चुनाव हैं न ही त्यौहार का अवसर फिर भी ये लोग सियासत का खेल खेल रहें। 

बात तो ये हैं कि आपदा में जब सरकार लोगों को इस बीमारी से बचाने और सभी तरह की सहायता देने में जुटी है तो फिर विधायक अपना प्रचार क्यों करने में जुटे हैं। विधायकों और नेताओं को बिना प्रचार लोगों की मदद करने चाहिए ना कि अपना प्रचार करना चाहिए। बता दें कि खादी सामग्री और सेनेटाइज मशीनों पर चिपकाई खुद की फोटो दरअसल शहर में इन दिनों विधायकों में प्रचार की होड़ लगी है।