कांग्रेस के राज्यसभा के मुख्य सचेतक जयराम रमेश ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आलोचना करते हुए राष्ट्रीय राजधानी में पोस्टर चिपकाने के आरोप में कम से कम 25 लोगों को गिरफ्तार करने पर दिल्ली पुलिस का अनोखे अंदाज में विरोध किया है। रमेश ने पोस्टर चिपकाकर मोदी से पूछा कि उनके आवास पर कोविड-19 के टीके कहां गायब हो गए हैं। “मोदीजी जवाब दे, वैक्सीन आपकी तरह गयब क्यों है?


दिल्ली के लोधी रोड स्थित रमेश के आवास के लेटर बॉक्स पर पोस्टर चिपकाए गए हैं।
गिरफ्तारी की रिपोर्ट आने के बाद, रमेश ने ट्वीट किया था कि वह अपने परिसर की दीवार पर पोस्टर लगाएंगे और पुलिस को उन्हें गिरफ्तार करने की चुनौती दी थी। “पीएम के खिलाफ आलोचनात्मक पोस्टर लगाना अब अपराध है? क्या भारत अब मोदी दंड संहिता से चलता है? क्या एक भीषण महामारी के बीच दिल्ली पुलिस इतनी बेरोजगार है ?

उन्होंने यह भी कहा कि मैं कल अपने परिसर की दीवार पर पोस्टर लगा रहा हूं। आओ मुझे ले जाओ। रमेश ने ट्वीट कर कहा कि दिल्ली पुलिस अमित शाह, पीएम के खिलाफ आलोचनात्मक पोस्टर लगाना अब एक अपराध है? क्या भारत अब मोदी दंड संहिता से चलता है? क्या एक भीषण महामारी के बीच दिल्ली पुलिस इतनी बेरोजगार है ? मैं कल अपने परिसर की दीवार पर पोस्टर लगा रहा हूं। दिल्ली पुलिस और अमित शाह मुझे आके मिलना ”।