मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा से जुड़े पॉर्नोग्राफी के एक मामले में कथित संलिप्तता के आरोप में एक अदालत ने मंगलवार को चार लोगों को एक सप्ताह के लिए पुलिस की हिरासत में भेज दिया। ये सभी चारों फरार थे। सोमवार को मुंबई पुलिस की अपराध शाखा ने इन्हें गिरफ्तार कर मंगलवार को इन्हें अदालत में पेश किया। 

बीजेपी शासित इस राज्य में मच गई खलबली, भाजपा नेताओं ने ही मांग लिया प्रदेश पार्टी अध्यक्ष का इस्तीफा

गिरफ्तार हुए आरोपियों में एक कास्टिंग डायरेक्टर और एक कैमरामैन भी शामिल है। इनकी पहचान नरेश रामावतार पाल (29), सलीम सैय्यद (32), अब्दुल सईद (24) और अमन बरनवाल (22) के रूप में हुई है। इन्हें वेब सीरीज के हर शूट के लिए कथित तौर पर 2,000 रुपये मिलते थे। पॉर्नोग्राफी मामले में राज कुंद्रा फिलहाल जमानत पर बाहर हैं। 

कानून और संसदीय कार्य मंत्री रतन लाल नाथ का पाकिस्तान पर तीखा हमला, कहा - बांग्लादेश से माफी मांगे पाक

उन पर राज कुंद्रा के कथित रूप से स्पष्ट यौन वीडियो वितरित/ प्रसारित करने के लिए भारतीय दंड संहिता (भादंसं) की कुछ धाराओं, महिलाओं का अश्लील प्रतिनिधित्व (रोकथाम) अधिनियम और सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है। अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा और पूनम पांडे के खिलाफ भी सह-आरोपी के रूप में एफआईआर दर्ज किया गया जा चुका है। इससे पहले राज कुंद्रा ने पहले दावा किया था कि वह कथित अवैध वीडियो के निर्माण, प्रकाशन या प्रसारण से किसी भी तरह से जुड़े नहीं हैं और अभिनेताओं ने वीडियो शूट करने के लिए पूरी सहमति दी थी।