हाल ही में एक मामला सामने आया है जहां एक स्कूल के सामने एक कपल न्यूड होकर अचानक अश्लील हरकत करने लगा। हालत ये हो गई कि पुलिस बुलानी पड़ गई। ये खबर स्पेन की है।

दरअसल, यह मामला स्पेन के आइसलैंड सांताक्रूज डे टेनरिफ शहर का है, यहां एक व्यस्त सड़क पर ही स्कूल के सामने यह हरकत हुई। एक बेंच पर बैठकर एक कपल अचानक संबंध बनाने लगा। यह घटना स्कूल के छात्रों ने कैमरे में कैद कर ली।

'द सन' की एक रिपोर्ट के मुताबिक, जब कपल को सबके सामने ही बेंच पर ऐसा करते देखा तो एक स्थानीय व्यक्ति ने पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस के आने के बाद पहले तो दोनों भागने लगे।

इससे पहले कपल न्यूड होकर सड़क पर ही घूम रहे थे। फिर दोनों पास में ही बेंच पर बैठ गए और संबंध बनाने लगे। हैरानी की बात है कि ये सब एक स्कूल के सामने हो रहा था, वायरल वीडियो में साफ़ दिख रहा है कि सड़क के उस पार कैसे यह सब घटित होता चला गया। 

जब कपल की इस हरकत की सूचना पाकर पुलिस पहुंची, तब कपल इधर-उधर हो गए। पुलिस ने दोनों को कपड़े पहनने को कहा। यह यह घटना 9 अप्रैल की बताई जा रही है।

कपल के इस हरकत का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। सोशल मीडिया पर इसकी तस्वीरें और वीडियो भी शेयर की जा रही हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, सबसे पहले स्कूल के बच्चों ने ही इसे सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

बता दें कि पिछले दिनों ब्रिटेन से भी ऐसा ही एक मामला सामने आया था जब एक कपल आसमान में ही संबंध बनाने लगे। हालांकि यह उन दोनों को भारी पड़ गया और दोनों अस्पताल पहुंच गए थे।

दरअसल, यह सब तब हुआ था जब कपल स्काई-डाइविंग कर रहे थे। कपल ने खुद खुलासा किया है कि जब उनका पैराशूट नहीं खुला तो उनके साथ यह घटना घटी और अंततः उन्हें अस्पताल पहुंचना पड़ा।

जब पैराशूट नहीं खुला तो दोनों बुरे तरीके से जमीन पर गिरे और उनको चोट लग गई। युवक की तो नाक की हड्डी टूट गई, कमर में भी चोट लग गई। अस्पताल में डॉक्टरों ने बताया कि युवक की नाक की चोट गंभीर है बाकी कहीं भी ज्यादा चोट नहीं लगी है।

इस कपल ने अपनी कहानी खुद सुनाई थी जब वे ब्रिटेन स्थित टीएलसी के एक टॉक शो में पहुंचे थे। 'द सन' ने इस बातचीत को विस्तार रूप से अपनी एक रिपोर्ट में बताया था।