लॉक डाउन के दौरान भी लोग अपनी करतूतों से बाज नहीं आ रहे हैं। दरअसल डाक पार्सल लिखे कैंटर में भरी पंजाब मार्का देशी शराब पुलिस ने पकड़ ली है। बिनावर पुलिस ने शक होने पर कैंटर का पीछा किया तो मलगांव फाटक के पास कैंटर छोड़कर दोनों तस्कर फरार हो गए। पुलिस ने कैंटर की तलाशी ली तो उसमें छह सौ पेटी शराब निकली। पुलिस ने अज्ञात तस्करों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

लॉक डाउन के दौरान बिनावर एसओ राजीव कुमार पुलिस फोर्स के साथ थाने के पास वाहन चेक कर रहे थे। इसी दौरान डाक पार्सल लिखा वाहन आता दिखाई दिया तो डाक पार्सल की वजह से उसको नहीं रोका गया। मगर, कुछ दूरी पर वह वाहन पहुंचा तो चालक की हड़बड़ाहट देखकर एसओ ने उसका पीछा करना शुरू कर दिया।

पुलिस को आते देख वाहन में सवार दोनों लोग मलगांव फाटक के पास कैंटर छोड़कर भाग खड़े हुए। चूंकि पुलिस और उनके बीच काफी दूरी थी, इसलिए पुलिस उनको नहीं पकड़ पाई। पुलिस ने कैंटर को खुलवाकर देखा तो उसमें मौजूद शराब की पेटियों को देखकर पुलिस के होश उड़ गए।



एसओ बिनावर राजीव कुमार ने बताया कि डाक पार्सल लिखा हुआ कैंटर पंजाब मार्का देशी शराब से भरा हुआ था। उसपर अरुणाचल प्रदेश की सप्लाई लिखी हुई थी। संदेह होने पर कैंटर का पीछा किया गया तो करीब आधा किलोमीटर की दूरी से उसमें सवार दो लोग कैंटर छोड़कर फरार हो गए। तस्करों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

अब हम twitter पर भी उपलब्ध हैं। ताजा एवं बेहतरीन खबरों के लिए Follow करें हमारा पेज : https://twitter.com/dailynews360