पुलिस के तालाशी अभियान के तहत कई अवैध सामाग्रियों को जब्त किया है और जारी अभियान के तहत महानगर के पलटन बाजार पुुलिस ने एक गुप्त सूचना के आधार पर राजगढ़ रोड़ इलाके में नशे के दो सौैदागरों को ब्राउन शुगर के साथ गिरफ्तार किया है।

पुलिस की गिरफ्त में आए आरोपियों की पहचान तेजपुर के अविनाश चौधरी (25) और प्रभात मिश्रा (23) के रूप में हुई है। इस सिलसिले में पलटन बाजार थाना प्रभारी धरनी बर्मन ने बताया कि एक गुप्त सूचना के आधार पर थाने के उप-निरीक्षक के समर ज्योति राय के नेतृत्व में पुलिस की एक टीम ने राजगढ़ रोड स्थित होटल रश्मि में अभियान चलाकर दोनों को गिरफ्तार किया।

पकड़े गए आरोपियों के पास से पुलिस ने 1.87 ग्राम ब्राउन शुगर जब्त किया है।साथ ही पुलिस ने इनके पास से एएस-12वीं-2283नं. का एक वाहन भी जब्त किया। फिलहाल पुलिस दोनों के खिलाफ एक मामला दर्ज कर पूछाताछ कर रही है।

इसके अलावा भरलुमुख पुलिस ने आठगांव इलाके में ब्राउन शुगर की सप्लाई करने के लिए आए नशे के दो सौदागरों को गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए आरोपियों में करीमगंज के मन्ना राय (27) और ध्रुवज्योति नाथ (47) शामिल है।पुलिस ने इनके पास से भारी मात्रा में ब्राउन शुगर बरामद किया है।

जांच के दौरान गाड़ी की सीट के नीचे साबुन की डिब्बियों छिपाकर रखे ब्राउन शुगर की खेप बरामद की। पुलिस ने तुरंत आरोपियों के अपनी हिरासत में लिया।जांच-पड़ताल के दौैरान ब्राउन शुगर से भरी 127 छोटी डिब्बियां सहित भारी मात्रा में खाली डिब्बियां भी बरामद की गई। फिलहाल पुलिस दोनों के खिलाफ एनडिपीएस कानून के तहत मामला दर्ज कर उनसे पूछताछ कर रही है ताकि गिरोह के अन्य सदस्यों को दबोचा जा सकें।