बुलंदशहर। उत्तर प्रदेश में अरुणाचल प्रदेश मार्का की शराब को धड़ल्ले से बेचा जा रहा है। ऐसा ही एक मामला बुलंदशहर में सामने आया है। यहां पुलिस ने ऐसे तस्कर को धर दबोचा है जो टाटा मैजिक में अरुणाचल प्रदेश की शराब लाकर यूपी में बेचा करता था। इसके बाद से अरुणाचल प्रदेश की 70 पेटी शराब जब्त की है। 

धनंजय कुमार मिश्रा (एसएचओ, कोतवाली नगर)द्ध ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि एक तस्कर शराब की सप्लाई हापुड़ देकर बुलंदशहर आ रहा है। इस पर पुलिस ने नाकेबंदी कर दी। तस्कर हापुड़ से बुलंदशहर आया। एसएचओ ने बताया कि जब बुलंदशहर की नगर पुलिस ने तस्कर को रुकने का इशारा किया तो तस्कर ने मैजिक की रफ्तार बढ़ा दी, जिसके बाद पुलिस ने तस्कर का पीछा किया और तस्कर को शराब से भरी मैजिक के साथ कालाआम पर धरदबोचा।

एसएचओ मिश्रा ने बताया कि दरअसल ये तस्कर सिर्फ  बुलंदशहर ही नहीं बल्कि फिल्मी तरीके से पूरे एनसीआर में अरुणाचल और हरियाणा मार्का शराब की सप्लाई देता था। पुलिस अब तस्कर से पूछताछ कर ये पता लगाने की कोशिश कर रही है कि कहीं वो यूपी में ही जहरीली शराब बनाकर उसे अरुणाचल प्रदेश के होलोग्राम के साथ तो लोगों तक नहीं पहुंचता था।