धुबड़ी । धुबड़ी जिला पुलिस और सीमा सुरक्षा बल के जवानों ने  बीती रात जिले के सीमा क्षेत्र गाछपाड़ा में अभियान चलाकर फर्जी मतदाता पहचान पत्र बनाने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया तथा 100 नकली मतदाता पहचान-पत्र सहित रंगे हाथ एक युवक सायेद अली (32) को गिरफ्तार  कर लिया है । 

गिरफ्तार युवक के पास से पुलिस ने नकली पहचान-पत्रों के अलावा लैप-टाप, प्रिंटर  और पहचान -पत्र बनाने में काम आने वाले  अन्य दस्तावेजों को भी ज़ब्त कर लिया ।

जिला पुलिस अधीक्षक लोंगनित  तेरांग से संपर्क साधने पर उन्होंने बताया कि धुबड़ी जिले की सीमा पर स्थित गाछपाड़ा गांव के सायेद स्टोर में पुलिस और सीमा सुरक्षा बल के जवानों ने मंगलवार का संयुक्त अभियान चलाकर स्टोर के मालिक सायेद  अली को बड़े  पैमाने पर नकली दस्तावेजो के साथ गिरफ्तार किया है ।

तेरांग  ने बताया कि सायेद  से की गई प्रारंभिक पूछताछ के आधार पर धुबड़ी  शहर के  एनएस रोड के बडा मस्जिद  के सामन स्थित कंप्यूटर वर्ल्ड के साहिजुल हक को भी कल रात उसकीदुकान से  कंप्यूटर , प्रिंटर  व अन्य  प्रमाणों के साथ हिरासत में ले लिया है । 

सायेद अली को नकली मतदान कार्ड बनाने के  प्रमाणों के साथ  गिरफ्तार किया गया है हैं जबकि साहिंजुल शक्र के के में हैं जिसकी छानबीन की जा रही है । 

साहिजुल हक को गिरोह में शामिल होने के शक में पकडा गया है और पूछताछ के बाद उसे छोड़ दिया जाएगा लेकिन जब रात  पुलिस की तहकीकात पूरी नहीं होती तब तक वह पुलिस को निगरानी में ही रहेगा और उसे रोज थाने में हाजिरी देनी होगी ।